आज और कल गंगा में नौका परिचालन पर रोक ..

बताया है कि मकर संक्रांति के मौके पर गंगा घाटों पर उमड़ने वाली भीड़ के मद्देनज़र यह फैसला लिया गया है. मकर संक्रांति के अवसर पर लोग नौका विहार भी करते हैं, जिससे कि दुर्घटनाओं की संभावना बनी रहती है. 






- अनुमंडल पदाधिकारी ने जारी किया आदेश
- दुर्घटनाओं की संभावनाओं के मद्देनज़र लिया गया फैसला

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : मकर संक्रांति के मौके पर गंगा घाटों पर उमड़ने वाली संभावित भीड़ को ध्यान में रखते हुए प्रशासन काफी एहतियात बरत रहा है. ऐसे में एक तरफ जहां सभी गंगा घाटों पर गोताखोरों को तैनात रखा जाएगा वहीं दूसरी तरफ 14 एवं 15 जनवरी को गंगा नदी में नौका परिचालन पर पूर्ण प्रतिबंध लगा दिया गया है. अनुमंडल पदाधिकारी धीरेन्द्र कुमार मिश्र के आदेशानुसार दोनों दिनों तक नौका परिचालन करने वालों की नौका जब्त की जा सकती है. साथ ही उनके विरुद्ध प्राथमिकी भी दर्ज कराई जा सकती है.

अनुमंडल पदाधिकारी ने अपने आदेश में बताया है कि मकर संक्रांति के मौके पर गंगा घाटों पर उमड़ने वाली भीड़ के मद्देनज़र यह फैसला लिया गया है. मकर संक्रांति के अवसर पर लोग नौका विहार भी करते हैं, जिससे कि दुर्घटनाओं की संभावना बनी रहती है. इस आदेश की प्रति बक्सर और चौसा के अंचलाधिकारी के साथ-साथ नगर मुफस्सिल और औद्योगिक थानाध्यक्षों को भी दी गई है.










Post a Comment

0 Comments