वीडियो : पुलिस ने बरामद की 20 लाख रुपये की हेरोइन, तस्कर हुआ फरार ..

बरामद हेरोइन की कीमत अंतरराष्ट्रीय बाजार में 20 लाख रुपये आंकी जा रही है. इस कार्रवाई में हेरोइन तस्कर पुलिस की गिरफ्त में नहीं आ सका और मौके से फरार हो गया. फिलहाल पुलिस उसकी तलाश कर रही है.






- मुफस्सिल थाना क्षेत्र के जासो रोड से हुई बरामदगी
- पुलिस कर रही फरार अभियुक्त की तलाश

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : मुफस्सिल थाना पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर कार्रवाई करते हुए भारी मात्रा में हेरोइन की खेप बरामद की है. बरामद हेरोइन की कीमत अंतरराष्ट्रीय बाजार में 20 लाख रुपये आंकी जा रही है. इस कार्रवाई में हेरोइन तस्कर पुलिस की गिरफ्त में नहीं आ सका और मौके से फरार हो गया. फिलहाल पुलिस उसकी तलाश कर रही है.

घटना के संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि मुफस्सिल थाना क्षेत्र के जासो रोड स्थित एक मकान में हेरोइन की खरीद-बिक्री की जा रही है. मौके पर पहुंची पुलिस को देखते ही हेरोइन तस्कर शक्ति यादव फरार हो गया. पुलिस ने घर की तलाशी ली तो उसके घर से 228 ग्राम हेरोइन और दो डिजिटल तराजू बरामद किया.

कहते हैं अधिकारी :
हेरोइन तस्करी के जुर्म में शक्ति यादव पूर्व में भी जेल जा चुका है. जेल से छूटने के बाद दोबारा हेरोइन का कारोबार कर रहा था. फिलहाल वह फरार है. उसे  गिरफ्तार करने के लिए छापेमारी की जा रही है.

अशफाक अंसारी,
मुख्यालय पुलिस उपाधीक्षक,
बक्सर










Post a Comment

0 Comments