वीडियो : युवा मतदाताओं पर है 2047 तक विकसित भारत के निर्माण की जिम्मेदारी : अश्विनी चौबे

कहा कि भारत की तरक्की की नई रफ्तार में आप सभी पर 2047 तक एक विकसित भारत के निर्माण की जिम्मेदारी है. आप सभी के पास यह तय करने का एक शानदार अवसर है कि आप विकसित भारत में अपना नाम स्वर्णाक्षरों में अंकित करा सकते हैं. 








- जिले के चारों विधानसभाओं में नमो युवा मतदाता सम्मेलन हुआ आयोजित
- युवा मोर्चा के जिलाध्यक्ष सौरभ कुमार तिवारी के दिशा-निर्देश में हुआ आयोजन

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : राष्ट्रीय मतदाता दिवस के मौके पर भाजपा युवा मोर्चा के राष्ट्रव्यापी कार्यक्रम के तहत जिले के सभी विधानसभा क्षेत्रों में भाजपा युवा मोर्चा द्वारा नमो मतदाता सम्मेलन का आयोजन किया गया, जिसमें वर्चुअल मोड में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा एवं युवा मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष तेजस्वी सूर्या ने ने नमो नव मतदाता युवाओं को संबोधित किया. 

इस क्रम में डुमरांव विधानसभा के सफाखाना रोड स्थित आयानत सेंटर में आयोजित सम्मेलन में भारत सरकार के केंद्रीय मंत्री अश्विनी कुमार चौबे सम्मिलित हुए. इस दौरान प्रधानमंत्री जी के संबोधन के उपरांत श्री चौबे ने उपस्थित नव मतदाता युवाओं के साथ संवाद किया. उन्हें संबोधित करते हुए कहा कि भारत की तरक्की की नई रफ्तार में आप सभी पर 2047 तक एक विकसित भारत के निर्माण की जिम्मेदारी है. आप सभी के पास यह तय करने का एक शानदार अवसर है कि आप विकसित भारत में अपना नाम स्वर्णाक्षरों में अंकित करा सकते हैं. हमारी गति, दिशा, दृष्टिकोण आप सभी द्वारा तय किया जाएगा इसके लिए मतदान ही इसका एक बड़ा माध्यम होगा.

इस दौरान भाजपा जिला अध्यक्ष विजय कुमार सिंह उर्फ भोला सिंह ने प्रधानमंत्री जी के योजनाओं पर युवाओं के बीच प्रकाश डाला तथा कार्यक्रम का विषय युवा मोर्चा के जिला अध्यक्ष सौरभ तिवारी ने रखा कार्यक्रम का संचालन युवा भाजपा नेता दीपक यादव ने किया एवं धन्यवाद ज्ञापन नगर अध्यक्ष धनंजय पांडेय ने किया इस दौरान अयनात कोचिंग के निदेशक मनोरंजन कुमार ने आगत अतिथियों का स्वागत किया. 

मौके पर भाजपा के नगर अध्यक्ष चुनमुन प्रसाद वर्मा ग्रामीण मंडल के अध्यक्ष राजीव पाठक उर्फ बबलू पाठक, नीरज सिंह, शीला त्रिवेदी, युवा मोर्चा के प्रदेश नेता अभिनंदन मिश्रा, महामंत्री विमलेश सिंह, अर्जुन सिंह, रोहित सिंह, शोभित कुमार, शशि भूषण ओझा, कमल पासवा,न प्रशांत मिश्रा, अभिषेक रंजन, नवीन राय श्रीमन तिवारी, अगस्त्य उपाध्याय सहित सैकड़ो युवा मौजूद रहे.

वीडियो : 













Post a Comment

0 Comments