सती घाट पर रामकथा के विश्राम के बाद शुरु हुआ अखंड हरिकीर्तन, कल भंडारे के साथ होगा समापन ..

महंत सुरेंद्र जी महाराज ने राम कथा में शामिल सभी लोगों को अपनी तरफ से धन्यवाद कहा है. साथ ही सभी से अनुरोध किया है कि बढ़-चढ़कर भंडारे के कार्यक्रम में शामिल हो और प्रसाद ग्रहण कर पुण्य के भागी बने.






- लाल बाबा सरकार के 17 वें निर्वाण दिवस के मौके पर हो रहा आयोजन
- गुप्तेश्वर जी महाराज के द्वारा कही गई श्री राम कथा

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : महंत सुरेंद्र जी महाराज के सानिध्य में गंगा नदी के किनारे लाल बाबा आश्रम सतीघाट की पावन धरती पर जगतगुरु रामानुजाचार्य श्री गुप्तेश्वर जी महाराज के श्री मुख से चल रही राम कथा का विश्राम हो गया है. आचार्य गुप्तेश्वर जी महाराज की अगली कथा महाराष्ट्र में होगी. श्री राम कथा के विश्राम के बाद सती घाट पर अखंड कीर्तन प्रारंभ हो गया है.

सती घाट पर श्रद्धालुओं ने 8 दिनों तक काफी तन्मयता के साथ एकाग्रचित होकर राम कथा का रसपान किया. आचार्य गुप्तेश्वर जी महाराज की कथा इतनी रोचक रही की पुनः अगले साल आकर कथा सुनाने के लिए लोगों ने आग्रह किया. आचार्य जी ने भी निमंत्रण स्वीकार किया और पुनः आने का आश्वासन दिया.

परम पूज्य श्री लाल बाबा सरकार का 17वां निर्वाण दिवस :

परम पूज्य श्री लाल बाबा सरकार के 17वां निर्वाण दिवस के अवसर पर चल रहे 11 दिवसीय इस आयोजन की 8 जनवरी को भंडारे के साथ पूर्णाहुति होंगी. लाल बाबा आश्रम के महंत सुरेंद्र जी महाराज ने राम कथा में शामिल सभी लोगों को अपनी तरफ से धन्यवाद कहा है. साथ ही सभी से अनुरोध किया है कि बढ़-चढ़कर भंडारे के कार्यक्रम में शामिल हो और प्रसाद ग्रहण कर पुण्य के भागी बने.










Post a Comment

0 Comments