रेल यात्री की ट्रेन से उतार कर पिटाई, धारदार हथियार के प्रहार से किया जख्मी, हालत गंभीर ..

उसके सिर और कलाई पर गंभीर चोटें आई हैं. इस घटना के बाद उसे स्थानीय लोगों और जीआरपी के द्वारा सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां फिलहाल उसका इलाज चल रहा है. इस घटना को अंजाम देकर आरोपी फरार हो गया है.






- कुर्ला-पटना एक्सप्रेस में सवार था रेलयात्री
- घायल का सदस्य अस्पताल में चल रहा है इलाज

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : स्थानीय रेलवे स्टेशन पर एक रेल यात्री को उसके साथ ही यात्रा कर रहे दूसरे यात्री के द्वारा चाकुओं के प्रहार से जख्मी कर दिया गया है. उसके सिर और कलाई पर गंभीर चोटें आई हैं. इस घटना के बाद उसे स्थानीय लोगों और जीआरपी के द्वारा सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां फिलहाल उसका इलाज चल रहा है. इस घटना को अंजाम देकर आरोपी फरार हो गया है.

घटना के संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक दानापुर के निवासी सोनू कनौजिया डीडीयू से कुर्ला-पटना एक्सप्रेस में सवार होकर यात्रा कर रहे थे. उनके साथ उनके मित्र भी ट्रेन में सवार थे. एक अन्य व्यक्ति भी दीनदयाल उपाध्याय जंक्शन से ही ट्रेन में सवार हुआ और बक्सर आते-आते उक्त व्यक्ति ने सोनू प्लेटफार्म पर उतारकर बहुत ही मारा-पीटा. साथ ही धारदार हथियार के प्रहार से उन्हें जख्मी कर दिया. 

इस घटना को अंजाम देकर हमलावर भाग निकला इसके बाद यात्री की चीख-चिल्लाहट सुनकर पुलिस को सूचना दी गई और फिर घायल को अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

मारपीट क्यों हुई यह पूछने पर घायल व्यक्ति कुछ भी नहीं बता पा रहे हैं. हालांकि उनका कहना है कि जिस व्यक्ति ने उनके साथ मारपीट की उन्हें वह चेहरे से पहचानते हैं. घायल व्यक्ति के मित्र ने भी इस मामले में ज्यादा जानकारी नहीं दी. उधर पुलिस मामले को लेकर रेलवे प्लेटफार्म पर लगे सीसीटीवी फुटेज भी खंगाल रही है.

कहते हैं थानाध्यक्ष :
ट्रेन में सवार दानापुर निवासी एक व्यक्ति के साथ मारपीट हुई है. मारपीट करने वाला व्यक्ति डीडीयू में इस ट्रेन में सवार हुआ था और उसने बक्सर प्लेटफार्म पर उतर कर यात्री से मारपीट की है. फिलहाल घायल का इलाज कराया जा रहा है. मामले में अज्ञात व्यक्ति के विरुद्ध प्राथमिक की दर्ज कराई गई है.
अशोक पासवान,
थानाध्यक्ष, जीआरपी










Post a Comment

0 Comments