वीडियो : बिहार के बढ़े हुए सियासी तापमान के बीच आज बक्सर में होंगे सीएम नितीश, जारी हुआ मिनट टू मिनट प्रोग्राम ..

बैठक के दौरान डीएम और एसपी ने पुलिसकर्मी और मजिस्ट्रेट को सीएम सुरक्षा को लेकर कई दिशा-निर्देश दिए. मुख्यमंत्री के आगमन को लेकर सीएम सुरक्षाकर्मियों ने भी ब्रह्मपुर शिव मंदिर पहुंच सभी बिंदुओं की गहनता से जांच की. 










- ब्रह्मपुर शिव मंदिर के फेज वन के हो चुके विकास कार्यों का करेंगे उद्घाटन
- फेज-2 के विकास कार्यों का मुख्यमंत्री करेंगे शिलान्यास

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : बिहार में सियासी तापमान बढ़ा हुआ है. सीएम नितीश महागठबंधन के साथ होंगे अथवा एनडीए के साथ नई सरकार बनाएंगे इस बात को लेकर अभी चर्चाओं का बाजार गर्म है. इसी बीच मुख्यमंत्री नितीश कुमार शनिवार को बक्सर पहुंच रहे हैं. वह जिले के ब्रह्मपुर शिव मंदिर आएंगे. ब्रह्मपुर शिव मंदिर में किए गए विकास कार्यों का निरीक्षण करेंगे. मुख्यमंत्री बिहार पर्यटन विभाग अन्तर्गत स्वीकृत ब्रह्मेश्वर नाथ शिव मंदिर परिसर के विकासात्मक कार्यों के फेज-1 उद्घाटन तथा फेज- 2 के शिलान्यास करेंगे. उनके आगमन की तैयारी पूरी होने के साथ ही मिनट टू मिनट कार्यक्रम भी जारी हो गया है.

कार्यक्रम को लेकर डीएम-एसपी ने जिला प्रशासन के साथ ही पुलिस पदाधिकारियों के साथ ब्रह्मपुर शिव मंदिर परिसर में बैठक की. बैठक के दौरान डीएम और एसपी ने पुलिसकर्मी और मजिस्ट्रेट को सीएम सुरक्षा को लेकर कई दिशा-निर्देश दिए. मुख्यमंत्री के आगमन को लेकर सीएम सुरक्षाकर्मियों ने भी ब्रह्मपुर शिव मंदिर पहुंच सभी बिंदुओं की गहनता से जांच की. 

सीएम का मिनट टू मिनट कार्यक्रम : 

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पटना हवाई अड्डे से सुबह 11:25 बजे बक्सर के ब्रह्मपुर के लिए रवाना होंगे. ब्रह्मपुर विशंभर नाथ ब्रह्मदेव ओझा +2 उच्च विद्यालय के मैदान में दिन में 11:55 पर आगमन होगा. हेलीपैड से 12:05 बजे वह ब्रह्मेश्वरनाथ शिव मंदिर पहुंचेंगे, शिव मंदिर में पूजन-दर्शन के बाद वह मंदिर परिसर के विकास कार्य का निरीक्षण करेंगे. और फेज-1 पूरे हो चुके विकास कार्यों का उद्घाटन करेंगे. तत्पश्चात वह फेज-2 का शिलान्यास करेंगे. 

कार्यक्रम खत्म होने के बाद 12:35 बजे शिव मंदिर से हेलीपैड के लिए रवाना होंगे. दिन में 01:05 बजे वह पुनः पटना हवाई अड्डा पहुंचेंगे. मुख्यमंत्री के कार्यक्रम के दौरान संत जीयर स्वामी, झारखंड उच्च न्यायालय के न्यायाधीश एसएन पाठक, मंत्री विजय चौधरी और अशोक चौधरी का नाम भी अतिथियों में शामिल है.

वीडियो -1 :

वीडियो - 2 :












Post a Comment

0 Comments