वीडियो : ब्रह्मपुर पहुंचे सीएम नितीश, अश्विनी चौबे ने किया स्वागत, राजद विधायक ने बनाई दूरी ..

कहा कि "होहिए वही जो राम रचि  राखा". साथ ही साथ ही  यह भी  कहा कि पहली बार इनको लेकर हम ही आए थे. अंतिम में हम ही लेकर आए हैं. मुख्यमंत्री से क्या बात हुई इस सवाल पर भी कहा - "जो राम चाहेंगे वहीं होगा."












- 11:30 में पहुंचे और 11:55 में रवाना हुए सीएम, किया विकास योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास
- सांसद का दावा - पहली बार हम ही लाए इस बार भी हम ही ला रहे 

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : बिहार में जारी राजनीतिक अनिश्चितताओं के बीच सीएम नितीश कुमार ब्रह्मपुर ब्रह्मेश्वर नाथ मंदिर पहुंचे. यहां मुख्यमंत्री तकरीबन आधे घंटे तक रुके. मंदिर  में पूजा-पाठ और शिवलिंग पर जलाभिषेक किया. इसके साथ ही पहले फेज में मंदिर को सुंदर बनाने के लिए प्रथम फेज में किए गए कार्य का निरीक्षण कर उद्घाटन किया तो वहीं, मंदिर के और विकास के लिए दूसरे फेज के कार्य का लगे हाथों शिलान्यास भी किया. उनके साथ बिहार सरकार के मंत्री अशोक चौधरी और झारखंड उच्च न्यायालय के न्यायाधीश एसएन पाठक के अतिरिक्त भाजपा के फायरब्रांड नेता और केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे के रहने के कारण कई तरह के कयास लगाए गए. इस संबंध में जब अश्विनी चौबे से बात की गई तो उन्होंने सिर्फ एक ही बात कही कि होइए वही जो राम रचि राखा. पूरे कार्यक्रम के दौरान जहां भाजपा नितीश कुमार के साथ रहे तो वहीं राजद के स्थानीय विधायक शम्भू नाथ यादव व अन्य नेता दूर-दूर तक नजर नहीं आए.

केंद्रीय मंत्री ने कहा- "पहली बार हम ही लेकर आए हैं अंतिम बार भी लेकर हम ही लेकर आए :

वही मौके पर मौजूद केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे ने मीडिया से बात करते हुए राम चरित मानस की चौपाई को  कई बार दोहराते हुए कहा कि "होहिए वही जो राम रचि  राखा". साथ ही साथ ही  यह भी  कहा कि पहली बार इनको लेकर हम ही आए थे. अंतिम में हम ही लेकर आए हैं. मुख्यमंत्री से क्या बात हुई इस सवाल पर भी कहा - "जो राम चाहेंगे वहीं होगा."

पहले फेज का 21 जुलाई 2022 को हुआ था शिल्यान्स:  

पिछले साल के 21 जुलाई 2023 को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार द्वारा 8 करोड़ 74 लाख 75 हजार 500 रुपये की लागत से बक्सर जिलान्तर्गत ब्रह्मपुर स्थित बाबा ब्रह्मेश्वर नाथ मंदिर के विकास एवं सौंदर्यीकरण कार्य का रिमोट के माध्यम से वर्चुवल शिलान्यास किया गया था. पर्यटन विभाग, बिहार सरकार ने यहां चहारदिवारी, शौचालय, चेजिंग रूम एवं भीड़ के नियंत्रण हेतु रेस्क्यू मैनेजमेंट, मंदिर से सटे पांच एकड़ के स्थित तालाब में घाट का निर्माण का कार्य किया  है. अब दूसरे फेज में मंदिर का विकास का शिल्यनास किया गया है, जिसमे मिली जानकारी के अनुसार मुख्य गेट के दोनो तरफ स्वागत गेट , पार्क,बस स्टैंड के अलावे अतिथि गृह का निर्माण किया जाएगा.

वीडियो : 










Post a Comment

0 Comments