"ऑपरेशन यात्री सुरक्षा" और "ऑपरेशन सतर्क" के तहत चला अभियान, अलग-अलग मामलों के दो अभियुक्त गिरफ्तार ..

बताया कि यह दोनों मोबाइल फोन उसने रेल यात्रियों से चुराए हैं. जीआरपी के सहयोग से शराब की खेप के साथ एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया. दोनों को न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत करते हुए जेल भेज दिया गया.






- आरपीएफ के द्वारा लाया गया सघन अभियान
- जीआरपी के हवाले किए गए पकड़े गए दोनों अभियुक्त


बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : रेलवे सुरक्षा बल के द्वारा चलाए जा रहे ऑपरेशन यात्री सुरक्षा के तहत पुलिस ने चोरी के मोबाइल फोन के साथ एक युवक को गिरफ्तार किया. उसने बताया कि यह दोनों मोबाइल फोन उसने रेल यात्रियों से चुराए हैं. जीआरपी के सहयोग से शराब की खेप के साथ एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया. दोनों को न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत करते हुए जेल भेज दिया गया.

दरसअल, वरीय मंडल सुरक्षा आयुक्त प्रकाश कुमार पंडा के आदेशानुसार आरपीएफ बक्सर द्वारा चलाए जा रहे अभियान ऑपरेशन यात्री सुरक्षा के तहत प्रभारी निरीक्षक दीपक कुमार के निर्देशन में आरपीएफ बक्सर के उप निरीक्षक दिनेश चौधरी, उप निरीक्षक विजेंद्र मुवाल व प्रधान आरक्षी ब्रजेश राय द्वारा गश्त के दौरान गाड़ी संख्या 12792 अप के प्लेटफॉर्म संख्या 02 पर आगमन उपरांत एक व्यक्ति को संदिग्ध अवस्था में पूर्वी यात्री शेड के पास जाते देखा गया, जिसे संदेह होने पे रोककर तलाशी लेने के उपरांत उसके पास से 02 अदद मोबाइल फोन मिले. अभियुक्त ने स्वीकार किया कि दोनो मोबाइल फोन उसने गाड़ी संख्या 12792 अप सिकंदराबाद एक्सप्रेस से यात्रा कर रहे यात्रियों से चुराए हैं. पकड़े गए युवक की पहचान नगर थाना क्षेत्र के सारीमपुर निवासी विक्की यादव के रूप में हुई. 

इसके अतिरिक्त रेलवे सुरक्षा बल के उप निरीक्षक विजेंद्र मुवाल एवं उप निरीक्षक दिनेश चौधरी के साथ आरक्षी सर्वेश यादव एवं सीआरपी के सिपाही देवकाण्डेय तिवारी के द्वारा प्रभारी निरीक्षक दीपक कुमार के निर्देश पर चलाए जा रहे ऑपरेशन सतर्क के तहत शाम तकरीबन 4:10 बजे गाड़ी संख्या 20802 डाउन मगध एक्सप्रेस से उतर कर एक भारी पिट्ठू बैग पीठ पर लाद कर भागते हुए जा रहे व्यक्ति को पकड़ा गया. व्यक्ति की पहचान दानापुर निवासी उज्जवल कुमार के रूप में हुई है. उसके पास जो पिट्ठू बैग बरामद हुआ उसमें 750 एमएल की छह बोतल अंग्रेजी शराब बरामद हुई. दोनों अभियुक्तों को अग्रिम कार्रवाई के लिए जीआरपी के सुपुर्द कर दिया गया.










Post a Comment

0 Comments