चौसा में नगर पंचायत अध्यक्षा के नेतृत्व में शुरु हुआ स्वच्छ तीर्थ अभियान ..

कहा कि सरकार का स्वच्छता के प्रति जो संकल्प है उस संकल्प को पूरा करने के लिए मैं कटिबद्ध हूं. चौसा नगर पंचायत को सुंदर स्वच्छ और हरित बनाने के साथ महात्मा गांधी के स्वच्छता के सपनों को साकार करने के लिए मरते दम तक कोशिश करती रहूंगी. 






- भारत सरकार के निर्देश पर 14 से 21 जनवरी तक चलेगा अभियान
- अध्यक्षा ने कहा - सरकार के संकल्प को करेंगे पूरा

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : भारत सरकार के निर्देश पर नगर पंचायत चौसा क्षेत्रान्तर्गत 14 से 21 जनवरी तक चलने वाले स्वच्छ तीर्थ कैंपेन का शुभारंभ नगर पंचायत चौसा के मुख्य पार्षद किरण देवी ने चौसा दुर्गा मंदिर से स्वच्छता अभियान का शुभारंभ किया गया. यह कार्यक्रम चौसा बाजार होते हुए बहादुरपुर एवं गढ़ही दीवाल होते हुए दुर्गा मंदिर तक चलाया गया.  
 
इस अवसर  पर लोक सहायक स्वच्छता पदाधिकारी मोहम्मद अरशद हैदर नक़वी के द्वारा एनजीओ के सभी सुपरवाइजर, सफाई मित्रों एवं सामाजिक जीवन में काम करने वाले सामाजिक कार्यकर्ताओं के द्वारा मंदिरों की साफ-सफाई, चूना-ब्लीचिंग पाउडर की छिड़काव किया गया. 

इस दौरान मुख्य पार्षद किरण देवी ने कहा कि सरकार का स्वच्छता के प्रति जो संकल्प है उस संकल्प को पूरा करने के लिए मैं कटिबद्ध हूं. चौसा नगर पंचायत को सुंदर स्वच्छ और हरित बनाने के साथ महात्मा गांधी के स्वच्छता के सपनों को साकार करने के लिए मरते दम तक कोशिश करती रहूंगी. 

कार्यक्रम में पूर्व जिला पार्षद डॉ मनोज कुमार यादव, दीपक कुमार, वार्ड पार्षद प्रतिनिधि शैलेश कुशवाहा, अशोक यादव, नरेंद्र कुमार, इंद्रजीत चौबे, श्रीमन पांडेय, भरत पांडेय, जितेंद्र कुमार, ईश्वर कुमार सिंह, जयप्रकाश, दिनकर, सुरेंद्र राम, अतुल राम, सुनील राम, राकेश गोंड़, राजेश गोंड़, शहाबुद्दीन राइन, सलामुद्दीन के साथ ही भारी संख्या में लोग मौजूद रहे.










Post a Comment

0 Comments