बकाया पैसे मांगने गया युवक हुआ गायब, आरोपी के घर के सामने से बाइक बरामद ..

बताया कि दोपहर में निकलते समय कहा था कि टुडीगंज के मनु कानू के यहां मेरा पैसा बकाया है जिसे लेने जा रहा हूं. हालांकि जब शाम तक घर नहीं लौटे और उनका मोबाइल बंद बताने लगा तो मनु कानू के पास फोन किया गया.







- ब्रह्मपुर थाना क्षेत्र के गायघाट का निवासी है युवक
- टुड़ीगंज रेलवे स्टेशन के समीप के निवासी के यहां पैसे का तगादा करने गया था युवक

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : जिले के गायघाट में तीन दिन से लापता एक युवक के परिजनों ने रविवार को थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई है. उनका आरोप है कि युवक बकाया पैसों का तगड़ा करने के लिए गया हुआ था लेकिन उसे गायब कर दिया गया. जिसके घर युवक पैसों का तगादा करने गया था उसके तथा उसके परिजनों के विरुद्ध थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई गई है. त्वरित कार्रवाई करते हुए जब छानबीन शुरु की तो आरोपी के घर के सामने से गायब युवक की बाइक भी बरामद कर ली गई है. फिलहाल गायब युवक का कोई अता-पता नहीं चल सका है.

घटना के संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक जिले के ब्रह्मपुर थाना क्षेत्र के गायघाट निवासी रवि रंजन पाठक 11 जनवरी से ही गायब हैं. पत्नी कुसुम देवी ने बताया कि दोपहर में निकलते समय कहा था कि टुडीगंज के मनु कानू के यहां मेरा पैसा बकाया है जिसे लेने जा रहा हूं. हालांकि जब शाम तक घर नहीं लौटे और उनका मोबाइल बंद बताने लगा तो मनु कानू के पास फोन किया गया. उसकी भाभी ने फोन उठाया और पहले बोले कि मन्नू वहीं हैं, लेकिन कुछ देर बाद कहा कि वह यहां नहीं हैं.

बाद में जब गायब युवक के परिजन मनु कानू के घर गए तो युवक वहां भी नहीं मिला और मनु कानू और उसके परिजनों द्वारा कोई स्पष्ट जानकारी नहीं दी गई. आसपास पता लगाने पर जानकारी मिली कि कृष्णाब्रह्म थाना द्वारा यहां से एक बाइक ले जाई गई है.

थाने में पहुंचने पर यह ज्ञात हुआ कि बाइक रवि रंजन पाठक की ही है. ऐसे में परिजनों का संदेश अब और भी गहरा हो गया. बाद में गायब रवि रंजन पाठक के बड़े भाई भृगुनाथ पाठक के द्वारा तीन दिन बाद ब्रह्मपुर थाने मनु कानू और उसके परिजनों पर रविरंजन को गायब कर अप्रिय घटना को अंजाम देने की आशंका जताई गई है.

कहते हैं अधिकारी :
गायब युवक के परिजनों के आवेदन के आलोक में प्राथमिक की दर्ज कर पुलिस अनुसंधान कर रही है. टुड़ीगंज से लापता युवक की बाइक लावारिस हालत में कृष्णाब्रह्म थाने को मिली है, जिसके आधार पर भी जांच चल रही है.
रंजीत कुमार
थानाध्यक्ष, ब्रह्मपुर थाना










Post a Comment

0 Comments