चोरी और लूट की गाड़ियों की खरीद-बिक्री और फर्जी कागजात बनाने वाले गैंग के पांच सदस्य गिरफ्तार ..

यह कामयाबी सिकरौल थाने की पुलिस को मंगलवार के दिन हाथ लगी है. पुलिस ने गोली मारकर लूटी गई बाइक भी बरामद की है. इनके पास से एक स्कार्पियो, एक लैपटॉप और कुछ कागजात बरामद किया गया है. पुलिस युवकों से पूछताछ कर रही है.






- सिकरौल थाने की पुलिस को मिली सफलता
- की जा रही है पूछताछ, हो सकते हैं और भी खुलासे

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : चोरी और लूट की गाड़ियों की खरीद बिक्री और उनके फर्जी कागजात बनाने वाले गैंग के पांच सदस्यों को पकड़ा गया है. यह कामयाबी सिकरौल थाने की पुलिस को मंगलवार के दिन हाथ लगी है. पुलिस ने गोली मारकर लूटी गई बाइक भी बरामद की है. इनके पास से एक स्कार्पियो, एक लैपटॉप और कुछ कागजात बरामद किया गया है. पुलिस युवकों से पूछताछ कर रही है.


इस बाबत मिली जानकारी के मुताबिक सिकरौल थाना क्षेत्र के घुनसारी गांव में दो पाटीदारों  के बीच जमीन विवाद चल रहा था. इस विवाद में बाहर से कुछ अपराधियों को बुलाने की गुप्त सूचना सिकरौल थाने की पुलिस को मिली. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच पांच युवकों को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने मौके से स्कार्पियो वाहन तथा एक बाइक को जब्त किया है. बाइक रोहतास जिला के दावथ थाना क्षेत्र में एक युवक को गोली मारकर लूटी गई थी.

पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक घुनसारी गांव के अरविंद यादव उर्फ छोटू, मुफस्सिल थाना क्षेत्र के बाबानगर के श्यामु कुमार मिश्रा, नगर थाना क्षेत्र के बुधनपुरवा के कन्हैया यादव, इटाढ़ी थाना क्षेत्र के मुरारपुर गांव के जयप्रकाश सिंह के साथ सिकरौल थाना क्षेत्र के बैकुंठपुर गांव के धर्मेंद्र पासवान को गिरफ्तार किया गया है. पुलिस इन सभी से पूछताछ कर रही है. पुलिस सूत्रों के मुताबिक धर्मेंद्र पासवान के पास से युवक को गोली मारकर लूटी गई बाइक बरामद की गई है. पकड़े गए अभियुक्तों की निशानदेही पर पुलिस इनके पूरे गैंग के उद्वेदन का प्रयास कर रही है.

कहते हैं अधिकारी :
पकड़े गए अभियुक्तों से पूछताछ की जा रही है. जो जानकारी मिलेगी उसके आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी. उम्मीद है कि पूछताछ में कुछ और बातें सामने आएंगी.
आफाक अख्तर अंसारी, एसडीपीओ, डुमरांव











Post a Comment

0 Comments