वीडियो : अलाव ताप रहे भाजपा नेता को लगी गोली ..

देखा तो यह जख्म गोली से हुआ था. इसी बीच आग में एक दूसरा विस्फोट भी हुआ. आनन-फानन में ग्रामीण उन्हें इलाज के लिए अस्पताल लेकर पहुचे और मामले की जानकारी पुलिस को दी. मौके पर पहुची पुलिस मामले की जांच में जुट गई. 






- आग में ही थी गोलियां, एक के बाद एक दो विस्फोट
- गोली फटने की आवाज से मची भगदड़
- भाजपा के मंडल अध्यक्ष हैं घायल व्यक्ति

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : जिले के नावानगर थाना क्षेत्र के केसठ गांव में अलाव तापने के दौरान गोली फटने से भाजपा नेता जख्मी हो गए. दरअसल, ग्रामीण घर से निकले कचरे में आग लगाकर अलाव ताप रहे थे. उसी दौरान आग के अंदर पड़ी बन्दूक की एक गोली में ब्लास्ट हो गया. गोली में ब्लास्ट होने से चारों तरफ अफरातफरी मच गई. घायल को इलाज के लिए अस्पताल में ले जाया गया लेकिन प्राथमिक उपचार के बाद ही उन्हें छुट्टी दे दी गई, क्योंकि उन्हें बहुत ज्यादा चोट नहीं लगी थी. घटना की सूचना पुलिस को दी गई जिसके बाद पुलिस मामले की जांच कर रही है.

घायल भाजपा नेता की पहचान रतन राउत के रूप में हुई है. वह भाजपा के प्रखंड अध्यक्ष हैं. उन्होंने बताया कि ठंड से राहत पाने के लिए स्थानीय लोगों के साथ वह भी केसठ बाज़ार में बैठ कर अलाव ताप रहे थे. इसी दौरान एक के बाद एक दो विस्फोट हुए. एक गोली उनके पैर से टकराई और उनकी पैंट में आग लग गई. उन्होंने किसी तरह आग बुझाया लेकिन इसके बाद भी पैर में दर्द हो रहा था. देखा तो यह जख्म गोली से हुआ था. इसी बीच आग में एक दूसरा विस्फोट भी हुआ. आनन-फानन में ग्रामीण उन्हें इलाज के लिए अस्पताल लेकर पहुचे और मामले की जानकारी पुलिस को दी. मौके पर पहुची पुलिस मामले की जांच में जुट गई. पुलिस पता लगाने में जुटी है कि किस घर के कचरे में गोली आई थी.

कहते हैं अधिकारी :
ग्रामीणों के द्वारा अलाव में गोलियों के ब्लास्ट होने सूचना पर मौके पर पहुंच पुलिस मामले की तफ्तीश कर रही है. यह पता लगाने की कोशिश हो रही है कि अलाव में गोली कैसे आई या किसने रखी?
आफाक अख्तर अंसारी,
एसडीपीओ, डुमरांव

वीडियो : 











Post a Comment

0 Comments