मासिक अपराध गोष्ठी में एसपी ने मातहतों को दिया क्राइम कंट्रोल का टास्क ..

उन्होंने बीते दिनों में सामने आए मामलों तथा उनके अनुसंधान के संदर्भ में जानकारी ली, साथ ही आवश्यक दिशा-निर्देश दिए. एसपी ने कहा की अपराध नियंत्रण के साथ-साथ वारंटों के निष्पादन पर भी ध्यान दिया जाए. 







- पुलिस अधीक्षक कार्यालय में आयोजित की गई थी मासिक अपराध गोष्ठी
- शराबबंदी कानून को सफल बनाने तथा सीमावर्ती इलाकों में सघन जांच करने का निर्देश

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : पुलिस अधीक्षक मनीष कुमार के द्वारा अपने कार्यालय कक्ष में मासिक अपराध गोष्ठी का आयोजन कर मातहतों को क्राइम कंट्रोल के निर्देश दिए गए. उन्होंने बीते दिनों में सामने आए मामलों तथा उनके अनुसंधान के संदर्भ में जानकारी ली, साथ ही आवश्यक दिशा-निर्देश दिए. एसपी ने कहा की अपराध नियंत्रण के साथ-साथ वारंटों के निष्पादन पर भी ध्यान दिया जाए. नियमित रूप से बैंकों की जांच होती रहे तथा वाहन जांच अभियान भी चलाया जाता रहेगा. 


एसपी ने शराबबंदी अभियान को सफल बनाने के लिए चलाए जा रहे अभियान को और भी तेज करने के साथ-साथ सीमावर्ती इलाकों में सघन निगरानी जारी रखने का निर्देश दिया. बैठक में मुख्यालय पुलिस उपाधीक्षक अशफाक अंसारी, सदर अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी धीरज कुमार, डुमरांव अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी आफाक अख्तर अंसारी के साथ-साथ सभी थानों के थानाध्यक्षों, अंचल पुलिस निरीक्षकों एवं यातायात पुलिस अधीक्षक मौजूद रहे.










Post a Comment

0 Comments