एक सप्ताह से गायब युवक की हत्या, आरोपितों के घर के समीप मिला शव ..

देर शाम तक जब वह वापस नहीं लौटे तो उनकी तलाश की जाने लगी. मनु कानू के नंबर पर बात करने पर घर की महिलाओं ने फोन उठाया और कहा कि कि रवि रंजन उनके यहां आए ही नहीं थे. जबकि रवि रंजन के परिजन जब मनु के घर पहुंचे तो यह ज्ञात हुआ कि पुलिस ने उनके घर के सामने से ही रवि रंजन की बाइक बरामद की है. 








- ब्रह्मपुर थाना क्षेत्र के गायघाट का निवासी है युवक
- कृष्णाब्रह्म थाना क्षेत्र के नोनियापुरा गांव में हुई है हत्या

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : जिले के ब्रह्मपुर थाना क्षेत्र के गायघाट निवासी युवक 41 वर्षीय रविरंजन पाठक का शव कृष्णाब्रह्म थाना क्षेत्र के नोनियापुरा गांव में स्थित आरोपितों के घर के समीप अरहर के खेत से बरामद कर लिया गया है. उसकी निर्मम तरीके से गला दबाकर तथा सिर को ईंट-पत्थरों से कुचल कर हत्या की गई है. जिससे कि चेहरा भी काफी क्षत-विक्षत हो गया है.

जैसे ही शव बरामद की सूचना पुलिस को मिली, मौके पर पहुंचकर पुलिस ने तुरंत ही शव को कब्जे में लिया और फिर पोस्टमार्टम कराते हुए परिजनों के हवाले कर दिया. उधर मामले मुख्य आरोपी मनु कानू ने भी बुधवार को न्यायालय में आत्मसमर्पण कर दिया है. उसके पूर्व पुलिस ने उसकी भाभी तथा मौसेरी बहन को गिरफ्तार कर जेल भेजा था. वहीं इस मामले में पुलिस के द्वारा एक और आरोपी को गिरफ्तार करने का प्रयास किया जा रहा है.

दरअसल बीते 11 जनवरी को ब्रह्मपुर थाना क्षेत्र के गायघाट निवासी 41 वर्षीय रवि रंजन पाठक उर्फ मूसन पाठक कृष्णा ब्रह्मथाना क्षेत्र के नोनियापुरा निवासी मनु कानू के घर पर बकाया रुपयों का तगादा करने के लिए गए हुए थे. देर शाम तक जब वह वापस नहीं लौटे तो उनकी तलाश की जाने लगी. मनु कानू के नंबर पर बात करने पर घर की महिलाओं ने फोन उठाया और कहा कि कि रवि रंजन उनके यहां आए ही नहीं थे. जबकि रवि रंजन के परिजन जब मनु के घर पहुंचे तो यह ज्ञात हुआ कि पुलिस ने उनके घर के सामने से ही रवि रंजन की बाइक बरामद की है. ऐसे में पुलिस में त्वरित कार्रवाई करते हुए घर की दो महिलाओं को गिरफ्तार कर लिया थाजिनमें एक मनु कानू की भाभी तथा दूसरी उनकी किसी रिश्तेदार की लड़की थी. मनु का कानू फरार चल रहा था, जिसने बुधवार को न्यायालय में आत्मसमर्पण कर दिया.

कहते हैं अधिकारी :
मामले में दो महिलाओं को गिरफ्तार कर जेल भेजा गया है, जबकि एक आरोपित मनु कानू ने न्यायालय के समक्ष आत्मसमर्पण कर दिया है. वही एक अन्य अभियुक्त भी गिरफ्तार करने का प्रयास हो रहा है.
आफाक अख्तर अंसारी,
एसडीपीओ, बक्सर










Post a Comment

0 Comments