वीडियो : नेहरु नगर इलाके में भीषण अगलगी, सब्जी विक्रेताओं का सब कुछ खाक, नकद रुपये भी जले ..

घटना की सूचना पर पहुंची दमकल अतिक्रमण के कारण संकरी हुई गलियों की वजह से घटनास्थल तक नहीं पहुंच सकी हालांकि स्थानीय लोगों ने आपसी सहयोग से आज पर काबू पा लिया.







- बीती रात अज्ञात कारणों से लगी आग
- कड़ी मशक्कत के बाद दमकल कर्मियों ने पाया आग पर काबू

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : नगर थाना क्षेत्र के नेहरु नगर इलाके में सोमवार की शाम तकरीबन साढ़े 8:30 बजे भीषण अगलगी की घटना सामने आई है. यह आग मोहल्ले के निवासी सब्जी विक्रेताओं के घर में लगी जिससे कि तकरीबन 3 लाख रुपयों का नुकसान हुआ है. घटना की सूचना पर पहुंची दमकल अतिक्रमण के कारण संकरी हुई गलियों की वजह से घटनास्थल तक नहीं पहुंच सकी हालांकि स्थानीय लोगों ने आपसी सहयोग से आज पर काबू पा लिया.

घटना के संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक नेहरु नगर मोहल्ले के निवासी संतोष तुरहा, भोला तुरहा, नागा तुरहा और बबलू तुरहा सब्जी का व्यवसाय करते हैं और नेहरू नगर में कच्चा मकान बनाकर रहते हैं. बीती रात तकरीबन 8:30 बजे उनके घर में आग लग गई. स्थानीय लोगों ने जब यह देखा तो सभी किसी तरह आग पर काबू पाने के प्रयास में जुट गए लेकिन देखते ही देखते आग ने भीषण रूप ले लिया.

सब्जी विक्रेता संतोष ने बताया कि अगलगी में घर में रखें कपड़े, बर्तन, तकरीबन 50 हज़ार के गहने, टीवी, गैस सिलेंडर, बिस्तर, पलंग के साथ-साथ तकरीबन डेढ़ सौ सब्जी के कैरेट, 100 बोरे और 70 हज़ार नकद जल कर खाक हो गए. गनीमत यह रही कि जिस वक्त आग लगी उसे वक्त घर में कोई भी नहीं था अन्यथा आग से निकल पाना नामुमकिन था.

वीडियो : 













Post a Comment

0 Comments