वीडियो : विद्यार्थी परिषद के नवनियुक्त जिला संयोजक का हुआ भव्य स्वागत ..

विद्यार्थी परिषद के कार्यकर्ताओं ने ढोल-नगाड़ों के साथ उनका स्वागत किया और नारेबाजी करते हुए कार्यालय पर पहुंचे. अविनाश पांडेय ने सबका आभार व्यक्त करते हुए कहा कि वह सभी महाविद्यालयों में प्रवेश, परीक्षा और परिणाम को  ठीक कराने की कोशिश करेंगे.













- नई जिम्मेदारी मिलने के बाद पहली बार बक्सर पहुंचे थे अविनाश पांडेय
- प्रवेश, परीक्षा और परिणाम तीनों को सुधारने के प्रयास की कही बात

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद का जिला संयोजक बनने के बाद पहली बार बक्सर आगमन पर अविनाश पांडेय का रेलवे स्टेशन पर भव्य स्वागत किया गया. नगर मंत्री अभिनंदन मिश्रा के नेतृत्व में विद्यार्थी परिषद के कार्यकर्ताओं ने ढोल-नगाड़ों के साथ उनका स्वागत किया और नारेबाजी करते हुए कार्यालय पर पहुंचे. अविनाश पांडेय ने सबका आभार व्यक्त करते हुए कहा कि वह सभी महाविद्यालयों में प्रवेश, परीक्षा और परिणाम को  ठीक कराने की कोशिश करेंगे.

मौके पर सभा को संबोधित करते हुए नवनियुक्त जिला संयोजक अविनाश पाण्डेय ने संगठन को धन्यवाद देते हुए कहा कि अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद बिहार प्रदेश के संयुक्त प्रांत अधिवेशन में मेरे नाम की घोषणा हुई. मुझे जिला संयोजक का दायित्व देने के लिए संगठन का आभार व्यक्त करता हूँ. जिला संयोजक बनने के बाद मेरा पहला प्रयास यह होगा बक्सर के महाविद्यालयो में स्नातकोत्तर की पढ़ाई जल्द शुरु हो. साथ ही साथ तीन काम प्रवेश, परीक्षा और परिणाम को ठीक करने के लिए भी प्रयास करेंगे. 

नवनियुक्त प्रदेश कार्यसमिति सदस्य मनीष सिंह ने कहा कि विद्यार्थी परिषद शुरु से ही छात्रहित के साथ साथ राष्ट्रहित में भी कार्य करते आ रही है और आगे भी यह कार्य जारी रहेगा इसके लिए विद्यार्थी परिषद अपने स्थापना काल से ही विद्यार्थियों के बीच मौजूद रहती है.

नगर मंत्री अभिनंदन मिश्रा ने सभी नवनियुक्त कार्यकर्ताओं को बधाई देते हुए कहा कि परिषद और मजबूती के साथ कार्य करेगी और छात्रहित के समस्याओ के लिए चरणबद्ध रहेगी. बहुत 
जल्द बक्सर के महर्षि विश्वमित्र महाविद्यालय में स्नातकोत्तर की पढ़ाई शुरू हो इसके लिए विद्यार्थी परिषद वीर कुंवर सिंह विश्वविद्यालय के कुलपति को मांगपत्र देगी. अंत में धन्यवाद ज्ञापन नगर सह मंत्री राजीव पांडेय ने  किया.

मौके जिला सह संयोजक प्रियांशु शुभम अंकित पांडेय, अभिषेक कुमार ,आलोक कुमार राजीव पांडेय, सत्यम कुमार गोलु पांडेय विराज सिंह , अभाविप बक्सर के पूर्व कार्यकर्ता सह छात्रसंघ प्रतिनिधि शिवम ठाकुर, अनिश राय सहित सैकड़ो कार्यकर्ता उपस्थित हुए.

वीडियो : 










Post a Comment

0 Comments