सेना के सेवानिवृत जवान से 2.90 लाख छीने ..

निकासी के बाद पैसा झोले में लेकर सिण्डिकेट के तरफ जा रहे थे. इसी दाैरान मृत नहर के समीप बाइक सवार अपराधियाें ने झपट्टा मार पैसाें से भरा झाेला छीन लिया. जब तक वह कुछ समझ पाते तब तक अपराधी फरार हाे गए. बाद में शाम को पीड़ित ने घटना की सूचना पुलिस को दी.












- नगर थाना क्षेत्र के सिंडिकेट मृत नहर के समीप हुई घटना
- मामले के अनुसंधान में जुटी है पुलिस

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : नगर थाना क्षेत्र के मृत नहर के समीप बाइक सवार अपराधियाें ने बीएसएफ के रिटायर्ड जवान से पैसाें से भरा झाेला छीन लिया और भाग निकले. घटना के बाद पीड़ित ने थाने में अपनी शिकायत दर्ज कराई है जिसके बाद पुलिस मामले में अनुसंधान कर रही है

मामले में प्राप्त जानकारी के मुताबिक सिमरी थाना क्षेत्र के डुभा गंगाैली गांव निवासी 72 वर्षीय अवध बिहारी ठाकुर थल सेना से सेवानिवृत्त हाेने के बाद जासाे राेड में मकान बनाकर रहते हैं. उनकी नतिनी की शादी तय हुई थी. शादी में खरीदारी करने के लिए उन्होंने साेमवार काे दिन में तकरीबन 2 बजे भारतीय स्टेट बैंक की शाखा से 2 लाख 90 हजार रुपये की निकासी की. निकासी के बाद पैसा झोले में लेकर सिण्डिकेट के तरफ जा रहे थे. इसी दाैरान मृत नहर के समीप बाइक सवार अपराधियाें ने झपट्टा मार पैसाें से भरा झाेला छीन लिया. जब तक वह कुछ समझ पाते तब तक अपराधी फरार हाे गए. बाद में शाम को पीड़ित ने घटना की सूचना पुलिस को दी.

सड़क पर गिरे मिले 200 रुपये के दो बंडल :

उधर मृत नहर पर ही रास्ते से गुजर रहे भाजपा नेता अविरल शाश्वत चौबे तथा उनके एक सहयोगी को सड़क के किनारे पड़े 200 रुपयों के दो बंडल मिले. जिनमे 38 हज़ार 800 रुपये थे. ऐसे में उन्होंने तुरंत इस पेज को नगर थाने में जमा करवाया. बाद में थाने में शिकायत करने पहुंचे सेवानिवृत्ति जवान ने भी बताया कि इसी तरह के नोटों के बंडल उनके पास थे.

कहते हैं थानाध्यक्ष :
सेवानिवृत्त जवान बैंक से पैसे निकालने के बाद पैदल ही हाथ में लेकर चले जा रहे थे. इसी दौरान छिनतई हुई है. फिलहाल मामले में विभिन्न बिंदुओं को ध्यान में रखकर जांच की जा रही है.
मुकेश कुमार 
थानाध्यक्ष









Post a Comment

0 Comments