रेड क्रॉस ने जरूरतमंदों की मदद के लिए बढ़ाए हाथ ..

बताया कि तकरीबन 100 जरूरतमंदों के बीच कंबल वितरित किया गया. यह कार्यक्रम पूरे ठंड नियमित रूप से चलाया जाता रहेगा.







- बक्सर स्टेशन पर चलाया गया कम्बल वितरण अभियान
- मौके पर मौजूद रहे नव चयनित सभी सदस्य

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : रेडक्रॉस कमेटी के द्वारा बढ़ती ठंड के मद्देनजर स्थानीय रेलवे स्टेशन पर जरूरतमंदों के बीच कंबलों का वितरण किया गया. कंबल वितरण कार्यक्रम नव चयनित अध्यक्ष सुरेश अग्रवाल, उपाध्यक्ष सौरभ तिवारी, कोषाध्यक्ष दीपक अग्रवाल, सचिव डॉ श्रवण कुमार तिवारी राज्य प्रतिनिधि सदस्य दिनेश जायसवाल के नेतृत्व में चलाया गया.


कार्यक्रम के बारे में जानकारी देते हुए रेड क्रॉस के कार्यकारी सदस्य दौलत चंद गुप्ता ने बताया कि तकरीबन 100 जरूरतमंदों के बीच कंबल वितरित किया गया. यह कार्यक्रम पूरे ठंड नियमित रूप से चलाया जाता रहेगा. हालांकि नव चयनित कमेटी के द्वारा यह पहला कार्यक्रम था. लेकिन इस कार्यक्रम में भी सदस्यों ने पूरे जोशो-खरोश के साथ जरूरतमंदों की सहायता की.

रेडक्रॉस सचिव डॉ श्रवण कुमार तिवारी ने बताया कि रेडक्रॉस की यह पहल लगातार जारी रहेगी. साथ में ही अगले सप्ताह में बक्सर के वरिष्ठ चिकित्सकों के द्वारा चिकित्सा जांच शिविर एवं आंख का मेगा जांच शिविर आयोजित किया जाएगा. उन्होंने बताया कि रेड क्रॉस की नई कार्यकारिणी समिति सोसायटी के उद्देश्यों के साथ हमेशा खड़ी रहेगी. मौके पर राजीव सिंह, अविनाश जायसवाल, सचिन राय, झब्बू राय ,ओम जी यादव रितेश रंजन उपाध्याय, सुमित मानसिंहका मौजूद रहे.










Post a Comment

0 Comments