वीडियो : पति के समय नहीं देने से परेशान चार बच्चों की शादीशुदा प्रेमी के साथ फरार ..

पुलिस ने महिला और उसके प्रेमी को पकड़ न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत किया और न्यायालय के आदेश पर प्रेमी को जेल तो महिला को अल्पावास गृह भेज दिया गया. घटना के बाद गांव में चर्चाओं का बाजार गर्म है.







- पत्नी को रखने को तैयार नहीं है पीड़ित पति 
- प्रेमी दो पत्नियों के साथ रहने को है तैयार

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : जिले के मुरार में चार बच्चों की मां तीन बच्चों के पिता के साथ फरार हो गई. मामले में महिला के पति के द्वारा थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई गई जिसके आधार पर पुलिस ने महिला को प्रेमी के साथ चौसा रेलवे स्टेशन से पकड़ लिया गया. हालांकि, महिला ने कहा कि वह अपने पति से संग नहीं रहना चाहती. क्योंकि उसके पास उसके लिए वक्त नहीं है. उसने कहा कि यदि न्यायालय का आदेश हो तो वह बच्चों को लेने के लिए तैयार है. बाद में पुलिस ने महिला और उसके प्रेमी को पकड़ न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत किया और न्यायालय के आदेश पर प्रेमी को जेल तो महिला को अल्पावास गृह भेज दिया गया. घटना के बाद गांव में चर्चाओं का बाजार गर्म है.

घटना के संदर्भ में मिली जानकारी मुताबिक मुरार थाना क्षेत्र निवासी महिला का पति चिकेन की दुकान चला कर अपनी पत्नी और चार बच्चों का पालन-पोषण करता था. इधर पत्नी को गांव में ही एक शादीशुदा मुस्लिम युवक से प्यार हो गया. जिसके भी तीन बच्चे हैं. तीन दिन पहले पति रोजाना की तरह जब दुकान पर गया तो महिला अपने शादीशुदा प्रेमी संग फरार हो गई. पति जब घर पहुंचा और जब पत्नी पाया तो ढूंढने का पूरा प्रयास किया. जब महिला नहीं मिली तो उसने स्थानीय थाने में मामला दर्ज हुआ जिसके बाद त्वरित कार्रवाई में दोनों को चौसा रेलवे स्टेशन से  पकड़ लिया गया.

इस संबंध में महिला से बात की गई तो उन्होंने कहा कि मुझे अपने प्रेमी के साथ ही रहना है. पति के साथ बहुत परेशानी है. उसके पास मेरे लिए समय नहीं है. बच्चों को भी न्यायालय देगा तो रख लूंगी. वहीं, जब प्रेमी से बात की गई तो उसने कहा कि मैं भी प्रेमिका को अपने साथ रखने के लिए राजी हूं. प्रेमी की भी पहले से शादी होने की बात पर उसने कहा कि मैं दोनो पत्नियों के साथ रहूंगा. वहीं जब पीड़ित पति से बात की गई तो उन्होंने कहा कि जब वो मेरे साथ नहीं रहना चाहती है तो उसको मैं कैसे रख सकता हूँ? वह जहां जाना चाहती है तो जाए लेकिन बच्चे मेरे साथ रहेंगे.

कहते हैं अधिकारी :
अपने प्रेमी के साथ फरार महिला को बरामद करने के बाद न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत किया गया. न्यायालय के आदेशानुसार प्रेमी युवक को जेल भेज दिया गया, जबकि महिला को अल्पावास गृह में रखा गया है.
रविकांत कुमार, 
थानाध्यक्ष, मुरार

वीडियो : 











Post a Comment

0 Comments