इंटर स्कूल बैडमिंटन टूर्नामेंट में उभर कर सामने आई बच्चों की प्रतिभा ..

उन्होंने इस आयोजन की सराहना करते हुए कहा कि ऐसे आयोजनों से बच्चों में प्रतिभा का विकास होता है. उन्होंने बच्चों को कैसे फिट रहना है और कैसे अपने लक्ष्य को हासिल करना है यह भी बताया. 






- सत्य स्वराज द हेल्पिंग हैंड फाउंडेशन ने नगर के इनडोर बैडमिंटन हॉल में आयोजित किया टूर्नामेंट
- साबित खिदमत फाउंडेशन के निदेशक बतौर मुख्य अतिथि रहे मौजूद

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : सत्य स्वराज द हेल्पिंग हैंड फाउंडेशन के बैनर तले इंटर स्कूल बैडमिंटन टूर्नामेंट का आयोजन नगर के इनडोर स्टेडियम में किया गया. प्रतियोगिता में लगभाग 30 प्रतिभागियों ने भाग लिया जो कि अलग-अलग विद्यालयों से आए थे. 

टूर्नामेंट में बालक और बालिका दोनों ने भाग लिया. टूर्नामेंट सुबह 9 बजे शुरू हुआ और इसका समापन शाम 6 बजे हुआ. टूर्नामेंट के मुख्य अतिथि साबित खिदमत फाउंडेशन के निदेशक डॉ दिलशाद आलम रहे, जिनके द्वारा विजेताओं को पुरस्कार वितरित किया गया. उन्होंने इस आयोजन की सराहना करते हुए कहा कि ऐसे आयोजनों से बच्चों में प्रतिभा का विकास होता है. उन्होंने बच्चों को कैसे फिट रहना है और कैसे अपने लक्ष्य को हासिल करना है यह भी बताया. मौके पर वी आर फाउंडेशन के वरुण राय भी उपस्थित रहे. 

टूर्नामेंट के आयोजन में नगर स्थित माखन भोग मिष्ठान भंडार का अहम योगदान रहा उसके लिए फाउंडेशन ने उन्हें धन्यवाद दिया. टूर्नामेंट में बालिका वर्ग की विजेता वंशिका तथा उप विजेता सिया रही. बालक  वर्ग सब जूनियर के विजेता हर्ष, उपविजेता तेजस तथा सेकंड रनरअप आदित्य पांडेय रहे. बालक  वर्ग जूनियर के विजेता विराट, उपविजेता श्लोक  तथा सेकंड रनरअप प्रतीक रहे.

हर्षित को सर्वश्रेष्ठ उभरते खिलाड़ी का पुरस्कार मिला एवं श्रेष्ठ कुमार को सर्वश्रेष्ठ युवा खिलाड़ी का पुरस्कार मिला. 
बैडमिंटन टूर्नामेंट के दौरान फाउंडेशन के सदस्य मनीष मिश्र, नितेश उपाध्याय, संजीव राय मौजूद रहे.











Post a Comment

0 Comments