यूपी और बिहार की टीमों के बीच हुआ फुटबॉल का शानदार मुकाबला ..

प्रदेश और बिहार की टीमों के बीच एक दिवसीय फुटबाल मैच का आयोजन किया गया. मैच में बारे की टीम ने दो गोल से जीत दर्ज की. दलसागर की टीम ने भी शानदार खेल का परिचय दिया. हज़ारों की संख्या में दर्शकों ने दोनों टीमों का मनोबल बढ़ाया. 








- मरहूम महमूद आलम की स्मृति में हुआ आयोजन
- दलसागर की टीम को उत्तर प्रदेश के बारे की टीम ने हराया

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : मरहूम महमूद आलम की याद में दल सागर में उत्तर प्रदेश और बिहार की टीमों के बीच एक दिवसीय फुटबाल मैच का आयोजन किया गया. मैच में बारे की टीम ने दो गोल से जीत दर्ज की. दलसागर की टीम ने भी शानदार खेल का परिचय दिया. हज़ारों की संख्या में दर्शकों ने दोनों टीमों का मनोबल बढ़ाया. 

आयोजन में बतौर मुख्य अतिथि प्रख्यात चिकित्सक तथा साबित खिदमत फाउंडेशन के निदेशक और मानवधिकार एवं सामाजिक न्याय संस्था के बिहार प्रदेश सचिव डॉ दिलशाद आलम पहुंचे थे. जबकि विशिष्ट अतिथि के रूप में मशहूर शायर और भाजपा अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के अध्यक्ष साबित रोहतासवी काजीपुर मुखिया इम्तियाज अंसारी, पूर्व मुखिया ललक राय, बुंदेला राम, जयराम सिंह यादव, महताब अंसारी के साथ अन्य अतिथि मौजुद थे. 

मुख्य अतिथि ने फुटबॉल के लिए स्टेडियम बनाने की बात कही और उन्होंने सभी खिलाडियों को पुरस्कृत किया. मैच के आयोजनकर्ताओं में परवेज आलम, ज्योति कुमार, सद्दाम हुसैन, सुकून सिंह आदि थे. अंत में धन्यवाद देते हुए आयोजनकर्ता ने सभी का स्वागत और धन्यवाद किया.










Post a Comment

0 Comments