आरपीएफ के निरीक्षक प्रभारी समेत तीन पुलिसकर्मियों को मिलेगा उत्कृष्ट सेवा पुरस्कार ..

दिल्ली से कामख्या को जा रही डाउन 12506 नार्थ ईस्ट एक्सप्रेस जिले के रघुनाथपुर स्टेशन के पास रात्रि में दुर्घटनाग्रस्त हो गई थी, जिसके बाद मौके पर तुरंत ही रेलवे सुरक्षा बल की टीम पहुंच गई थी और पूरी रात राहत और बचाव कार्य में तत्परता से कार्य करती रही.








- वरीय मंडल सुरक्षा आयुक्त करेंगे सम्मानित
- रेल दुर्घटना के बाद राहत बचाव कार्य में दिखाई थी तत्परता

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : गणतंत्र दिवस के अवसर पर आरपीएफ के निरीक्षक प्रभारी  दीपक कुमार, सब-इंस्पेक्टर विजेंद्र मुवाल और आरक्षी सुजीत कुमार को सम्मानित किया जायेगा. सभी पदाधिकारियों को यह सम्मान वरीय मंडल सुरक्षा आयुक्त प्रकाश कुमार पंडा द्वारा प्रदान किया जायेगा. यह सम्मान बीते साल 11 अक्टूबर को रघुनाथपुर रेलवे स्टेशन पर हुए नॉर्थ ईस्ट हादसे में बेहतर आपदा प्रबंधन और बचाव कार्य के लिये दिया जायेगा.

बता दें कि बीते वर्ष 11 अक्टूबर को नई दिल्ली से कामख्या को जा रही डाउन 12506 नार्थ ईस्ट एक्सप्रेस जिले के रघुनाथपुर स्टेशन के पास रात्रि में दुर्घटनाग्रस्त हो गई थी, जिसके बाद मौके पर तुरंत ही रेलवे सुरक्षा बल की टीम पहुंच गई थी और पूरी रात राहत और बचाव कार्य में तत्परता से कार्य करती रही. इसके साथ ही अगले कई महीनो तक बोगियों की सुरक्षा आदि का कार्य भी रेलवे सुरक्षा बल के ही जिम्मे था.













Post a Comment

0 Comments