डीएम के आदेश का फर्जी पत्र वायरल करने वाले के विरुद्ध साइबर थाने में प्राथमिकी दर्ज ..

कहा गया था कि अब शिक्षा विभाग ही विद्यालयों की छुट्टियों के संदर्भ में कोई भी निर्णय ले सकता है. लेकिन इसी बीच किसी अज्ञात अभियुक्त के द्वारा एक फर्जी आदेश पत्र वायरल किया गया जिसमें जिला पदाधिकारी के हवाले से यह लिखा गया था कि स्कूलों की छुट्टियों को बढ़ा दिया गया है.







- अज्ञात अभियुक्त के विरुद्ध दर्ज कराई गई है प्राथमिकी
- तेजी से अभियुक्त की तलाश कर रही है पुलिस

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : बीते 23 जनवरी को सोशल मीडिया पर डीएम के आदेश का फर्जी पत्र वायरल करने वाले अभियुक्त के विरुद्ध सूचना जनसंपर्क पदाधिकारी विनोद कुमार के द्वारा प्राथमिकी दर्ज कराई गई है. साइबर थाने में प्राथमिक की दर्ज करने के बाद पुलिस अब अभियुक्त को गिरफ्तार करने के प्रयास में जुटी हुई है. अज्ञात अभियुक्त के द्वारा स्कूलों की छुट्टियों के संदर्भ में एक फर्जी पत्र वायरल किया गया था.

मामले में मिली जानकारी के मुताबिक जिला पदाधिकारी के द्वारा शिक्षा विभाग के अपर मुख्य सचिव के निर्देश के आलोक में सभी विद्यालयों की छुट्टियों को रद्द कर दिया गया था और यह कहा गया था कि अब शिक्षा विभाग ही विद्यालयों की छुट्टियों के संदर्भ में कोई भी निर्णय ले सकता है. लेकिन इसी बीच किसी अज्ञात अभियुक्त के द्वारा एक फर्जी आदेश पत्र वायरल किया गया जिसमें जिला पदाधिकारी के हवाले से यह लिखा गया था कि स्कूलों की छुट्टियों को बढ़ा दिया गया है.

जिला पदाधिकारी अंशुल अग्रवाल के संज्ञान में जैसे ही यह मामला आया उन्होंने तुरंत ही सूचना जनसंपर्क पदाधिकारी को निर्देशित किया और फिर साइबर थाने में अज्ञात अभियुक्त के विरुद्ध कारण संख्या 4/2024 के माध्यम से प्राथमिकी दर्ज कराई गई.













Post a Comment

0 Comments