दूध विक्रेता की गोली मारकर हत्या ..

लेकिन देर शाम तक वह अपने घर नहीं लौटे. बाद में परिजनों ने तलाश शुरु की, तभी किसी ने यह सूचना दी की तुर्कपुरवा और इजरी के बीच एक सुनसान जगह पर वह अचेत पड़ा हुआ है. पहुंचने पर यह देखा गया कि उसके सिर में गोली मारी गई है. 











- इटाढ़ी-बक्सर मुख्य मार्ग पर हुई है घटना
- युवक को नजदीक से सिर में मारी गई है गोली

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : जिले के मुफ्फसिल थाना क्षेत्र के इटाढ़ी-बक्सर मुख्य मार्ग पर तुर्कपुरवा और इजरी गांव के बीच गुरुवार की देर शाम एक 25 वर्षीय युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई है. युवक दूध विक्रेता था. वह गुरुवार को देर शाम तक अपने घर नहीं पहुंचा था. इसी बीच किसी ने तुर्कपुरवा और इजरी गांव के बीच शव पड़े होने की सूचना दी. बाद में परिजन और ग्रामीण मौके पर पहुंचे और शव की पहचान के बाद पुलिस को सूचना दी, जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है.

घटना के संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक इजरी गांव निवासी संतोष कुमार यादव प्रतिदिन दूध बेचने के लिए गांव से जिला मुख्यालय जाते थे. गुरुवार को भी वह अपने इसी कार्य के लिए जिला मुख्यालय पहुंचे हुए थे लेकिन देर शाम तक वह अपने घर नहीं लौटे. बाद में परिजनों ने तलाश शुरु की, तभी किसी ने यह सूचना दी की तुर्कपुरवा और इजरी के बीच एक सुनसान जगह पर वह अचेत पड़ा हुआ है. पहुंचने पर यह देखा गया कि उसके सिर में गोली मारी गई है. 

कहते हैं थानाध्यक्ष :
एक दूध विक्रेता युवक का शव बरामद हुआ है. उसे नजदीक से गोली मारी गई है. पोस्टमार्टम करा कर शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया गया है. घटनास्थल काफी सुनसान है. ऐसे में फिलहाल किसी ने इस घटना को होते हुए नहीं देखा. पुलिस विभिन्न बिंदुओं को ध्यान में रखकर मामले का अनुसंधान कर रही है.
राहुल कुमार
थानाध्यक्ष, मुफस्सिल थाना, बक्सर









Post a Comment

0 Comments