बालू लदा ट्रक पलटा, सह चालक की मौत, चालक जख्मी ..

खातिब मोड़ के समीप उनका ट्रक असंतुलित होकर पेड़ से जाकर टकरा गया और फिर सड़क के किनारे गड्ढे में पलट गया. इस दुर्घटना में सह चालक जहां ट्रक नीचे दब गया था वहीं चालक बालू के ढेर में चला गया, जिसके कारण चालक की जान बच गई. हालांकि, सहचालक की मौके पर ही मौत हो गई.











- इटाढ़ी थाना क्षेत्र के ख़तिबा मोड़ के समीप हुआ हादसा
- घने कोहरे और तकनीकी खराबी को माना जा रहा दुर्घटना की वजह

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : इटाढ़ी थाना क्षेत्र के ख़ातिबा मोड़ के समीप बालू लदा ट्रक पलट गया जिसमें दबकर सह चालक की मौत हो गया, जबकि चालक मामूली रूप से जख्मी हुआ है. घटना बीती रात तकरीबन साढ़े 12 बजे की है. घने कोहरे और ट्रक में आई तकनीकी खराबी के कारण यह हादसा हुआ. घटना की सूचना पर मौके पर पहुंचे पुलिस ने जहां सहचालक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया वहीं चालक को अस्पताल ले जाया गया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद उसे छुट्टी मिल गई.

मामले में मिली जानकारी के मुताबिक उत्तर प्रदेश के बलिया जिले के हल्दी थाना क्षेत्र के सीताकुंड गांव निवासी सड़क चालक श्रवण कुमार पासवान सह चालक संगम कुमार के साथ ट्रक पर बालू लाद कर औरंगाबाद से बलिया जा रहे थे. इसी बीच खातिब मोड़ के समीप उनका ट्रक असंतुलित होकर पेड़ से जाकर टकरा गया और फिर सड़क के किनारे गड्ढे में पलट गया. इस दुर्घटना में सह चालक जहां ट्रक नीचे दब गया था वहीं चालक बालू के ढेर में चला गया, जिसके कारण चालक की जान बच गई. हालांकि, सहचालक की मौके पर ही मौत हो गई.

ग्रामीणों ने धनसोई थाने की पुलिस पर लगाया वसूली का आरोप :

स्थानीय ग्रामीणों का कहना है की धनसोई थाने की पुलिस जांच अभियान चला रही थी. इसी दौरान पुलिस ने ट्रक चालक से अवैध वसूली की कोशिश की जिस पर ट्रक चालक नहीं रुका और तेजी से ट्रक लेकर भागने लगा. इसी वजह से दुर्घटना हो गई है. हालांकि धनसोई थाना अध्यक्ष ज्ञान प्रकाश सिंह ने इस बात से इनकार किया है.

कहते हैं एसडीपीओ :
बालू लदा ट्रक लेकर चालक बक्सर की तरफ आ रहा था. इसी बीच असंतुलित हो जाने की वजह से ट्रक पलट गया, जिसमें दब कर सह चालक की मौत हो गई जबकि चालक घायल हो गया. फिलहाल पुलिस ने ट्रक को अपनी अभिरक्षा में ले लिया है.
धीरज कुमार 
एसडीपीओ, बक्सर









Post a Comment

0 Comments