वीडियो : केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे ने उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव को बताया दो मुंहा सांप, कहा- "खुद बालाजी जाकर मुंडन कराते हैं, दूसरों को मंदिर के खिलाफ भड़काते हैं .."

कहा कि अस्पतालों की इतनी ही चिंता है, तो पहले बिहार के सरकारी अस्पतालों को दुरुस्त करो, जहां इलाज के अभाव में गरीब दम तोड़ रहे हैं. मरीजों को न रुई मिल रही है न सुई मिल रही है. अपनी नाकामी पर पर्दा डालने के लिए लोगों को भगवान के खिलाफ भड़काते हैं.






- बोले मंत्री - मंदिर के नाम पर भड़काने वाले नेताओं से सावधान रहने की जरूरत
- सरकारी अस्पताल की व्यवस्थाओं को सुधारने की कही बात

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : स्थानीय भाजपा सांसद सह केंद्रीय राज्य मंत्री अश्विनी कुमार चौबे पिछले तीन दिनों से बक्सर दौरे पर हैं. मंगलवार को अपनी यात्रा के तीसरे एवं अंतिम दिन उन्होंने विश्व प्रसिद्ध रामरेखा घाट पर पहुंच कर घाटों की सफाई की, तत्पश्चात उन्होंने शहर वासियों के बीच अक्षत बांटकर उन्हें अयोध्या में भगवान राम के प्राण प्रतिष्ठा समारोह में शामिल होने के लिए निमंत्रण दिया. इस दौरान उन्होंने बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव पर जोरदार हमला बोलते हुए कहा कि यह दो मुंहा सांप है जो जनता को गुमराह करने में कोई भी कोर कसर नहीं छोड़ते हैं. ऐसे बहुरूपिया नेताओं से लोगो को सावधान रहने की जरूरत है. ये खुद बाला जी के मंदिर में पूरे परिवार के साथ दर्शन करने जाता है. वहां मुंडन संस्कार कराते हैं और दूसरे को मंदिर के खिलाफ भड़काते हैं. राम ऐसे लोगो का भी विनाश करेंगे.

बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव द्वारा दिए गए बयान कि "बीमार पड़ने पर लोग अस्पताल जाते हैं मंदिर नहीं" को लेकर जब पत्रकारों ने अश्विनी चौबे से सवाल पूछा तो उन्होंने तेजस्वी यादव पर पलटवार करते हुए कहा कि, दो मुंहा सांप जैसे नेताओं से सावधान रहने की जरूरत है. जो खुद बाला जी का दर्शन करने जाते हैं. अपने साथ पूरे परिवार का मुंडन संस्कार कराते हैं और दूसरे को मंदिर के नाम पर भड़काते हैं. ऐसे नेताओं से सावधान रहने की जरूरत है.

बिहार के अस्पतालों को करो दुरुस्त :

उन्होंने कहा कि अस्पतालों की इतनी ही चिंता है, तो पहले बिहार के सरकारी अस्पतालों को दुरुस्त करो, जहां इलाज के अभाव में गरीब दम तोड़ रहे हैं. मरीजों को न रुई मिल रही है न सुई मिल रही है. अपनी नाकामी पर पर्दा डालने के लिए लोगों को भगवान के खिलाफ भड़काते हैं.

बता दें कि केंद्रीय राज्य मंत्री अश्विनी कुमार चौबे पिछले तीन दिनों से बक्सर दौरे पर हैं. इस दौरान उन्होंने बक्सर एवं डुमरांव अनुमंडल के अलग-अलग विधानसभा क्षेत्र में पहुंचकर पार्टी के कई कार्यक्रम में शामिल होकर की समस्या सुनी. इस दौरान उन्होंने  आज गंगा घाटों की सफाई भी की.

वीडियो : 











Post a Comment

0 Comments