मगध के रघुनाथपुर और जनशताब्दी के डुमरांव ठहराव पर केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे ने रेलमंत्री का जताया आभार ..

रेलवे ने संसदीय क्षेत्र बक्सर में 20801/20802 इस्लामपुर-नई दिल्ली मगध एक्सप्रेस का रघुनाथपुर और 15125/15126 बनारस-पटना शताब्दी एक्सप्रेस का ठहराव डुमरांव रेल स्टेशन पर करने की स्वीकृति प्रदान कर दी है. उन्होंने कहा कि इससे स्थानीय यात्रियों को काफी सहूलियत होगी.






- ट्रेनों का ठहराव देने से यात्रियों को होगी सहूलियत
- हाल में ही केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे ने की थी रेलवे के अधिकारियों के साथ बैठक

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे ने मगध एक्सप्रेस के रघुनाथपुर व बनारस-पटना जन शताब्दी एक्सप्रेस के डुमरांव रेलवे स्टेशन पर ठहराव पर केंद्रीय रेलमंत्री अश्विनी वैष्णव का आभार व्यक्त किया है. रेलयात्री कल्याण समिति के द्वारा भी एक बैठक कर रेल मंत्री का आभार जताया गया.

अश्विनी चौबे के मीडिया प्रभारी ने बताया कि हाल ही में पटना में केंद्रीय मंत्री श्री चौबे ने रेलवे हाजीपुर जोन के जीएम व अन्य अधिकारियों के साथ संसदीय क्षेत्र में प्रमुख रेलगाड़ियों के ठहराव व यात्री सुविधाओं पर चर्चा की थी. साथ ही उन्होंने केंद्रीय रेलमंत्री को भी अवगत कराया था. रेलवे ने 
संसदीय क्षेत्र बक्सर में 20801/20802 इस्लामपुर-नई दिल्ली मगध एक्सप्रेस का रघुनाथपुर और 15125/15126 बनारस-पटना शताब्दी एक्सप्रेस का ठहराव डुमरांव रेल स्टेशन पर करने की स्वीकृति प्रदान कर दी है. उन्होंने कहा कि इससे स्थानीय यात्रियों को काफी सहूलियत होगी.










Post a Comment

0 Comments