कपड़ा व्यवसायी के घर से हथियार, जिंदा कारतूस और शराब बरामद ..

किसी ने गुप्त सूचना दी थी कि पीपी रोड स्थित मकान में हथियार और शराब छिपा कर रखा हुआ है, जिसके बाद पुलिस ने छापेमारी की और जिस जगह पर हथियार और शराब छिपा कर रखने की बात कही गई थी, वहीं से पुलिस ने हथियार और शराब बरामद कर लिए. 







- पुलिस मान रही किसी ने की है फंसाने की साजिश
- मामले में पुलिस ने दर्ज की प्राथमिकी, जांच जारी

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : नगर थाना क्षेत्र के पीपरपांती रोड स्थित एक कपड़ा गोदाम से पुलिस ने हथियार और जिंदा कारतूस के साथ-साथ शराब की बोतलें बरामद की हैं. यह कपड़ा गोदाम नगर में कृष्णा वस्त्रालय चलाने वाले राजेंद्र प्रसाद का है और उन्हीं के मकान में है. पुलिस में गोदाम के अंदर से तीन देशी कट्टा, 10 जिंदा कारतूस तथा 1.26 लीटर अंग्रेजी शराब बरामद की है. पुलिस ने इस मामले में एक व्यक्ति को हिरासत में लिया था जिन्हें पूछताछ के बाद छोड़ दिया गया है. पुलिस का ऐसा मानना है कि किसी ने कपड़ा व्यवसायी को फंसाने की कोशिश की है. ऐसे में हिरासत में लिए गए व्यक्ति को रिहा कर दिया गया है. उधर व्यवसायी ने भी यह कहा है कि वह पुलिस का सहयोग करेंगे.

इस संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक बुधवार को किसी ने पुलिस को किसी ने गुप्त सूचना दी थी कि पीपी रोड स्थित मकान में हथियार और शराब छिपा कर रखा हुआ है, जिसके बाद पुलिस ने छापेमारी की और जिस जगह पर हथियार और शराब छिपा कर रखने की बात कही गई थी, वहीं से पुलिस ने हथियार और शराब बरामद कर लिए. मामले में एक व्यक्ति को हिरासत में लिया था और उनसे थाने में लाकर पूछताछ की गई थी. 

कहते हैं थानाध्यक्ष :
हथियार बरामदगी मामले में थाने में प्राथमिकी दर्ज की गई है. फिलहाल विभिन्न बिंदुओं को ध्यान में रखकर मामले की जाँच की जा रही है. 
मुकेश कुमार, 
थानाध्यक्ष, नगर थाना,बक्सर










Post a Comment

0 Comments