13 पंचायत समिति सदस्यों ने शोभना पर जताया भरोसा, गई सदर प्रखंड प्रमुख फुलपातो की कुर्सी ..

अविश्वास प्रस्ताव के पक्ष में 22 में से 13 जबकि उसके विरोध में एक भी मत नहीं पड़े. इस प्रकार कमरपुर पंचायत की पंचायत समिति सदस्य शोभना कुमारी अपनी पंचायत समिति सदस्यों का विश्वास हासिल कर लिया और अब वह चुनाव में जाने को तैयार हैं.





- सदर प्रखंड प्रमुख के विरुद्ध लाया गया अविश्वास प्रस्ताव पारित
- शोभना कुमारी के पक्ष में 22 में से 13 सदस्यों ने किया मतदान

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : सदर प्रखंड प्रमुख फुलपातो देवी के विरुद्ध लाया गया अविश्वास प्रस्ताव पारित हो गया. अविश्वास प्रस्ताव के पक्ष में 22 में से 13 जबकि उसके विरोध में एक भी मत नहीं पड़े. इस प्रकार कमरपुर पंचायत की पंचायत समिति सदस्य शोभना कुमारी अपनी पंचायत समिति सदस्यों का विश्वास हासिल कर लिया और अब वह चुनाव में जाने को तैयार हैं.

जीत के बाद शोभना कुमारी के प्रतिनिधि पवन कुमार ने बताया कि उनके पक्ष में जो पंचायत समिति सदस्य थे उनमें बोगसा के पंचायत समिति सदस्य जय किशुन राम, बरुना के किशन कुमार कुशवाहा, जगदीशपुर के धर्मराज सिंह और ललिता देवी, चुरामनपुर के राकेश यादव, अर्जुनपुर के रिंकू देवी, सोनवर्षा की मीना देवी, रहसीचक की रिजवाना बेगम, नदांव की तेतरी देवी, करहंसी के ददन मल्लाह, छोटका नुआंव की मुन्नी देवी शामिल हैं. साथ ही एक अन्य अज्ञात ने भी उनके पक्ष में मतदान किया है.

प्रखंड विकास पदाधिकारी रोहित कुमार मिश्र ने बताया कि विश्वास प्रस्ताव पर मत विभाजन के लिए 22 में से 16 पंचायत समिति सदस्य उपस्थित हुए और 15 ने मतदान किया. जिनमें से 2 मत रद्द हो गए. 13 मत अविश्वास प्रस्ताव के पक्ष में पड़े. अब निर्वाचन आयोग के निर्देश पर चुनाव की तिथि निर्धारित होगी इसके बाद चुनाव प्रक्रिया संपन्न होगी.




















Post a Comment

0 Comments