टॉप टेन अपराधियों की सूची में शामिल पांच अभियुक्तों के विरुद्ध 25-25 हज़ार का इनाम ..

जारी सूचना में यह बताया गया है कि किसी भी व्यक्ति के पास उनके संदर्भ में कोई सूचना हो तो मोबाइल संख्या 94712 74164 और 6207926838 पर सूचना दी जा सकती है. सूचना देने वाले व्यक्ति का नाम गुप्त रखा जाएगा.






- एसपी कार्यालय से जारी आदेश में दी गई जानकारी
-  बताया गया गुप्त रखा जाएगा सूचना देने वाले का नाम

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : बक्सर पुलिस के द्वारा जिले के टॉप-10 पांच अपराधियों पर 25-25 हज़ार रुपयों का इनाम घोषित किया गया है. यह सभी अपराधी पुलिस की गिरफ्त से बाहर चल रहे हैं. ऐसे में पुलिस इन्हें दबोचने के लिए जनता का भी सहयोग चाहती है. 

एसपी कार्यालय से जारी सूचना के मुताबिक टॉप-10 अपराधियों में शामिल बगेन गोला निवासी शिव प्रसन्न पांडेय के पुत्र विजय पांडेय जिस पर हत्या आर्म्स एक्ट समेत विभिन्न मामलों में बगेन तथा मुरार थाने में कुल पांच मामले दर्ज हैं. मुफस्सिल थाना क्षेत्र के महदह गांव निवासी योगेश्वर राजभर के पुत्र सुनील राजभर जिन पर लूट और डकैती जैसे मामलों के साथ-साथ आर्म्स एक्ट के मामले भी दर्ज हैं. उनके विरुद्ध अलग-अलग थानों में कुल सात मामले दर्ज हैं. इसके साथ ही कृष्णाब्रह्म थाने में आर्म्स एक्ट और एनडीपीएस जैसे मामलों में अभियुक्त नावानगर थाना क्षेत्र के बिजली भरौली गांव निवासी सिंहासन राय के पुत्र दिलीप कुमार उर्फ मजनू, कोरान सराय थाना क्षेत्र के मठिया डेरा गांव निवासी विक्रम मुसहर के पुत्र सीताराम मुसहर जिस पर हत्या, उत्पाद अधिनियम जैसे मामलों में कोरान सराय थाने में ही प्राथमिकी दर्ज है. साथ ही नावानगर थाना क्षेत्र के वासुदेवा ओपी के आथर गांव निवासी तथा हत्या, आर्म्स एक्ट तथा अन्य मामलों में फरार चल रहे अभियुक्त शिव नारायण सिंह के पुत्र सुमेर सिंह उर्फ मालिक के विरुद्ध इनाम जारी किया गया है.

एसपी मनीष कुमार के आदेश पर जारी सूचना में यह बताया गया है कि किसी भी व्यक्ति के पास उनके संदर्भ में कोई सूचना हो तो मोबाइल संख्या 94712 74164 और 6207926838 पर सूचना दी जा सकती है. सूचना देने वाले व्यक्ति का नाम गुप्त रखा जाएगा.




















Post a Comment

0 Comments