वीडियो : नगर में खुला मिठाई घर, शुद्धता की गारंटी के साथ ही नहीं देना होगा डिब्बे का वजन ..

स्वीट्स, चाट, डोसा, बेकरी की उपलब्धता तो होगी ही साथ ही साथ यहां परिवार के साथ आने वाले लोगों के लिए तथा छोटे-मोटे सेलिब्रेशन करने के लिए भी पर्याप्त व्यवस्था है. मिठाइयों में शुद्धता की गारंटी होगी एवं ग्राहकों को उचित तौल दिया जाए इसका भी प्रबंध किया गया है. 







- अनुमंडल पदाधिकारी धीरेंद्र कुमार मिश्रा ने किया उद्घाटन
- संचालक ने कहा - सेलिब्रेशन से लेकर पार्किंग तक का स्पेस

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : नगर के सत्यदेव मिल के समीप मिठाई घर नामक मिठाई दुकान का भव्य शुभारंभ सोमवार को किया गया. उद्घाटन अनुमंडल पदाधिकारी धीरेंद्र कुमार मिश्र ने फीता काट कर किया. तत्पश्चात उन्होंने दुकान तथा रसोई घर का निरीक्षण किया तथा संचालक से अन्य जानकारियां प्राप्त की. 

संचालक ने बताया कि वह ग्राहकों को शुद्ध मिठाइयां, शुद्ध वजन के साथ दे रहे हैं. उनके यहां डिब्बे के वजन के साथ मिठाइयां नहीं दी जाती बल्कि डिब्बे का वजन घटाकर मिठाइयां तौली जाती हैं.

जिले के प्रसिद्ध व्यवसायी सत्यदेव प्रसाद ने बताया कि मिठाई घर में स्वीट्स, चाट, डोसा, बेकरी की उपलब्धता तो होगी ही साथ ही साथ यहां परिवार के साथ आने वाले लोगों के लिए तथा छोटे-मोटे सेलिब्रेशन करने के लिए भी पर्याप्त व्यवस्था है. मिठाइयों में शुद्धता की गारंटी होगी एवं ग्राहकों को उचित तौल दिया जाए इसका भी प्रबंध किया गया है. पार्किंग आदि की भी बेहतर व्यवस्था यहां पर है.

उद्घाटन कार्यक्रम में रेडक्रॉस के सचिव डॉ श्रवण कुमार तिवारी, जदयू नेता संजय सिंह, व्यवसायी सचिन कुमार, दीपक जायसवाल, रविशंकर प्रसाद, पंकज जायसवाल, बबलू जी, सत्यदेव प्रसाद, डॉ प्रदीप जायसवाल, विष्णुदेव प्रसाद, नीतू साहू, साकेत साहू, राजकुमार शरण, अनीता शरण समेत कई लोग उपस्थित रहे.

वीडियो : 





















Post a Comment

0 Comments