डीएम-एसपी ने पूरी रात सड़कों पर चलाया जांच अभियान, पकड़े कई बालू ट्रक, 2.97 लाख का वसूला जुर्माना ..

पिछले दिनों जहां कई ट्रकों को ज़ब्त कर तकरीबन 10 लाख रुपयों का जुर्माना वसूला गया था वहीं एक बार फिर को बुधवार की रात्रि 10:00 बजे गुरुवार की अहले सुबह तक इटाढी-धनसोई पथ से होते हुए, कर्मा गांव में अभियान चलाकर ट्रकों को पकड़ा गया.
















- इटाढ़ी-धनसोई के रास्ते कर्मा गांव तक चला अभियान
- मौजूद रहे एसडीएम, एसडीपीओ, डीटीओ व अन्य पदाधिकारी

बक्सर टॉप न्यूज़, बुक्सर : जिले में अवैद्य बालू के उत्खनन, परिवहन एवं भण्डारण की लगातार मिल रही सूचना के आलोक में इस पर नियंत्रण और रोकथाम के लिए अब जिला पदाधिकारी अंशुल अग्रवाल एवं पुलिस अधीक्षक मनीष कुमार के द्वारा संयुक्त रूप से अभियान चलाया जा रहा है पिछले दिनों जहां कई ट्रकों को ज़ब्त कर तकरीबन 10 लाख रुपयों का जुर्माना वसूला गया था वहीं एक बार फिर को बुधवार की रात्रि 10:00 बजे गुरुवार की अहले सुबह तक इटाढी-धनसोई पथ से होते हुए, कर्मा गांव में अभियान चलाकर ट्रकों को पकड़ा गया.

छापेमारी के क्रम में 03 वाहनों को जब्त किया गया. जब्त वाहन वैद्य ई-पारगमन चालान के साथ एवं अपनी लदान क्षमता के अनुरूप पाया गया.  जिला परिवहन पदाधिकारी संजय कुमार ने बताया कि वाहनों के जांच के क्रम में 28 वाहनों पर लगभग 2 लाख 97 हजार रुपयों का जुर्माना किया गया है.

इस अभियान में अनुमण्डल पदाधिकारी धीरेन्द्र कुमार मिश्र, अनुमण्डल पुलिस पदाधिकारी धीरज कुमार, जिला खनन पदाधिकारी एवं खान निरीक्षकों सहित बल शामिल रहे.










Post a Comment

0 Comments