9 फरवरी को तनिष्क शोरूम का भव्य उद्घाटन, तीन दिनों तक गहनों की खरीद पर सोने का सिक्का मुफ्त ..

शानदार ऑफर ग्राहकों को दिया जा रहा है जिसमें प्रत्येक खरीदारी पर सोने के सिक्के मुफ्त दिए जा रहे हैं. यह ऑफर 9, 10 और 11 फरवरी तक जारी रहेगा. हालांकि, सैकड़ो की संख्या में ग्राहकों ने प्री बुकिंग भी करवाई है.













- गहनों की विशाल शृंखला है मौजूद, टाटा दे रहा शुद्धता का भरोसा 
- प्री बुकिंग के लिए भी उमड़ी ग्राहकों की भीड़

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : नगर में विश्वसनीयता की पहचान बन रहे तनिष्क शोरूम का भव्य उद्घाटन स्टेशन रोड में ज्योति प्रकाश चौक के समीप 9 फरवरी को होने जा रहा है. इसके पूर्व प्रारंभिक तौर पर शोरूम का संचालन शुरु कर दिया गया था. उद्घाटन को लेकर एक शानदार ऑफर ग्राहकों को दिया जा रहा है जिसमें प्रत्येक खरीदारी पर सोने के सिक्के मुफ्त दिए जा रहे हैं. यह ऑफर 9, 10 और 11 फरवरी तक जारी रहेगा. हालांकि, सैकड़ो की संख्या में ग्राहकों ने प्री बुकिंग भी करवाई है .

शोरूम मैनेजर ने मिणर्मय चटर्जी ने बताया कि तनिष्क के विशाल शोरूम में ग्राहकों को आनंददायक खरीदारी का अनुभव देने के लिए तमाम इंतजाम किए गए हैं. साथ ही साथ सोने, हीरे तथा वैवाहिक गहनों की विशाल श्रृंखला यहां मौजूद है. सबसे बड़ी बात है कि यहां टाटा का भरोसा भी ग्राहकों को मिल रहा है. यहां पुराने गहनों की शुद्धता की जांच तथा एक्सचेंज ऑफर भी ग्राहकों को मिल रहा है.















Post a Comment

0 Comments