बहुचर्चित योगियां हत्याकांड के आरोपी रह चुके युवक की संदेहास्पद मौत ..

उसकी मृत्यु को हत्या से भी जोड़कर देखा जा रहा है. हालांकि इस मामले में अब तक परिजनों के द्वारा कोई लिखित शिकायत पुलिस को नहीं दी गई है. उधर इस घटना को लेकर इलाके में चर्चाओं का बाजार गर्म है. फिलहाल इस घटना के बाद मृतक के स्वजनों के बीच कोहमरा मचा हुआ है.
कोर्ट में पेशी के लिए लाए गए योगियां हत्याकांड के अभियुक्त(फ़ाइल इमेज)

 






- बगेन गोला थाना क्षेत्र के पिपराढ़ गांव के बाहर मिला शव
- हत्या या दुर्घटना दोनों बिंदुओं पर पुलिस कर रही जांच

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : जिले के बगेन थाना क्षेत्र के पिपराढ़ गांव में एक युवक की संदेहास्पद परिस्थितियों में मौत हो गई है. युवक किसी निजी कंपनी में काम करता था और अपने घर से बिहिया जाने के लिए गुरुवार की सुबह तकरीबन 10:00 बजे निकला था लेकिन 1 घंटे बाद ही गांव के बाहर ही सुनसान जगह पर वह अचेतावस्था में मिला. मौके पर ही उसकी बाइक पड़ी हुई थी जो टूटी-फूटी अवस्था में थी. बाद में परिजनों के द्वारा उसे अस्पताल ले जाया गया लेकिन चिकित्सकों ने उसके मृत्यु की पुष्टि कर दी. अस्पताल पहुंची बगेन थाने की पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए बक्सर भेज दिया और मामले की जांच शुरु कर दी है. 

सूत्रों का यह भी कहना है कि पिपराढ़ गांव निवासी स्व अखिलानंद मिश्र के पुत्र 45 वर्षीय संतोष मिश्रा 16 अक्टूबर 2014 को योगियां में हुए डबल मर्डर में आरोपी रह चुका है. ऐसे में उसकी मृत्यु को हत्या से भी जोड़कर देखा जा रहा है. हालांकि इस मामले में अब तक परिजनों के द्वारा कोई लिखित शिकायत पुलिस को नहीं दी गई है. उधर इस घटना को लेकर इलाके में चर्चाओं का बाजार गर्म है. फिलहाल इस घटना के बाद मृतक के स्वजनों के बीच कोहमरा मचा हुआ है.

नींबू तोड़ने के विवाद में योगियां में हुई थी हत्या :

यहां बता दें कि 16 अक्टूबर 2014 को नींबू तोड़ने के विवाद में योगियां गांव के रहने वाले प्रदीप यादव और नीरज यादव नामक दो युवकों की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. वहीं, मौके पर हुई फायरिंग में सात-आठ अन्य लोग जख्मी हो गए थे. मामले में मृतकों के परिजनों द्वारा 24 अभियुक्तों को नामजद बनाते हुए मामला दर्ज कराया गया था. इस मामले में वर्ष 2019 में 19 व्यक्तियों को सजा सुनाई गई थी, जिनमें से कई फिलहाल जमानत पर हैं. उन्हें में से संतोष भी एक था.

कहते हैं अधिकारी : 
सूचना मिलते ही रघुनाथपुर सीएचसी पहुंच शव को पोस्टमॉर्टम के लिए सदर अस्पताल भेजा गया है. मृतक के परिजनों के द्वारा अभी कोई आवेदन प्राप्त नहीं है. आवेदन प्राप्त होते हैं पुलिस मामले में प्राथमिकी दर्ज आगे की कार्रवाई करेगी.
अख्तर रब्बानी, 
थानाध्यक्ष,
बगेन गोला




















Post a Comment

0 Comments