वीडियो : भारी मात्रा में शराब लदी वाहन जब्त, तस्कर गिरफ्तार ..

तलाशी लेने पर पुलिस को 48 पेटियों में भरी 432 लीटर देशी शराब बरामद हुई. पुलिस को देखते ही वाहन चालक सह तस्कर भागने लगा जिसको दौड़ाकर पुलिस ने पकड़ लिया. 






- चक्की भरियार ओपी थाना क्षेत्र से हुई बरामदगी
- गुप्त सूचना के आधार पर की गई कार्रवाई

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : जिले के डुमरांव अनुमंडल के अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी आफाक अख्तर अंसारी के निर्देश पर की गई कार्रवाई में पुलिस ने बोलेरो वाहन में भरकर लाई जा रही भारी मात्रा में शराब के साथ एक तस्कर को गिरफ्तार किया गया है. गिरफ्तार अभियुक्त को न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत करते हुए जेल भेज दिया गया.

जानकारी देते हुए अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी ने बताया कि बुधवार की रात्रि चक्की भरियार ओपी प्रभारी को सूचना मिली कि एक शराब लदा वाहन भरियार बाजार को पार कर रहा है. सूचना मिलते ही अपर थानाध्यक्ष राजेंद्र प्रसाद ने अतिरिक्त बल भेजकर जांच शुरु कराई गई. इसी बीच पुलिस ने एक बोलेरो वाहन रजिस्ट्रेशन संख्या डबल्यूबी 06 जे 3896 को रुकवाया जिसकी तलाशी लेने पर पुलिस को 48 पेटियों में भरी 432 लीटर देशी शराब बरामद हुई. पुलिस को देखते ही वाहन चालक सह तस्कर भागने लगा जिसको दौड़ाकर पुलिस ने पकड़ लिया. 

एसडीपीओ ने बताया कि चालक सह तस्कर की पहचान भरियार गांव के ही नारायण प्रसाद, पिता हीरालाल तुरहा के रूप में हुई है. पकड़ा गया अभियुक्त शराब तस्करी में पहले के भी 2 मामलों में संलिप्त था. उसके पास से एक एंड्रॉयड और एक कीपैड दो मोबाइल फोन भी बरामद किया गया.

वीडियो : 





















Post a Comment

0 Comments