एल एन्ड टी ने दिया सरकारी विद्यालय के उन्नयन में योगदान ..

दोनों विद्यालयों में कराया गया उन्नयन कार्य इसी कड़ी का हिस्सा है. उन्होंने सामाजिक कार्यों में बढ़-चढ़कर अपनी जिम्मेदारी का निर्वहन करने के लिए एलएंडटी कर्मियों को धन्यवाद भी दिया.






- कन्या प्राथमिक विद्यालय नियाजीपुर एवं जयनाथ महर्षि उपमन्यु प्लस 2 उच्च विद्यालय नियाजीपुर में हुए कार्य
- केंद्रीय कर आयुक्त यशोवर्धन पाठक ने बुधवार को किया उन्नयन कार्य का उद्घाटन

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : केंद्रीय कर आयुक्त यशोवर्धन पाठक ने बुधवार को कन्या प्राथमिक विद्यालय नियाजीपुर एवं जयनाथ महर्षि उपमन्यु प्लस 2 उच्च विद्यालय नियाजीपुर में बहुराष्ट्रीय निर्माण कंपनी एलएंडटी द्वारा कराए गए उन्नयन कार्य का लोकार्पण किया. मौके पर केंद्रीय कर आयुक्त ने कहा कि बच्चों के शैक्षणिक विकास के साथ-साथ दोनों विद्यालयों की मूलभूत समस्याओं के यथोचित समाधान के लिए कई स्तर पर प्रयास जारी है. 

एलएंडटी द्वारा दोनों विद्यालयों में कराया गया उन्नयन कार्य इसी कड़ी का हिस्सा है. उन्होंने सामाजिक कार्यों में बढ़-चढ़कर अपनी जिम्मेदारी का निर्वहन करने के लिए एलएंडटी कर्मियों को धन्यवाद भी दिया. तत्पश्चात उन्होंने जयनाथ महर्षि उपमन्यु उच्च विद्यालय के विज्ञान प्रयोगशाला का निरीक्षण किया तथा इसका समुचित लाभ बच्चों को मिले. इसके लिए शिक्षकों को कर्तव्य बोध का पाठ पढ़ाया. एलएंडटी के अधिकारियों ने कहा कि यह अभी यह शुरुआत है, आगे इन विद्यालयों के विकास के लिए और प्रयास किए जाएंगे.


बता दें कि एलएंडटी द्वारा कन्या प्राथमिक विद्यालय नियाज़ीपुर में बच्चों के लिए बेंच-डेस्क एवं जयनाथ महर्षि प्लस टू उच्च विद्यालय नियाज़ीपुर में प्रधानाध्यापक कक्ष के लिए कुर्सी टेबल एवं बच्चों के खेलकूद के हेतु बालीवाल खेल से संबंधित सारे उपकरण उपलब्ध कराए गए हैं.

मौके पर एलएंडटी के अशोक कुमार, मालिनी भट्टाचार्य, प्रतीक श्रीवास्तव, अविनाश नैय्यर आदि वरिष्ठ अधिकारियों के साथ ही जिला पार्षद परमा यादव, प्रमुख प्रतिनिधि नीरज पाठक, कृपाशंकर सिंह, सांख्यिकी पदाधिकारी शिव शंकर सिंह, प्रखंड स्वच्छता समन्वयक रविकांत मिश्रा सहित अन्य लोग मौजूद थे.




















Post a Comment

0 Comments