पटना में अधिवक्ता समागम में बक्सर के अधिवक्ता होंगे शामिल ..

कहा गया कि पटना में हो रहे अधिवक्ता समागम अगामी चुनाव को मद्देनजर रखते हुए किया जा रहा है जिसमें बिहार के उपमुख्यमंत्री व विधि मंत्री के साथ ही भाजपा के कई दिग्गज मंत्री और बिहार के सभी जिलों के वरिष्ठ,कनिष्ठ अधिवक्ता भी शामिल होंगे.










- कार्यक्रम को लेकर अधिवक्ताओं की बैठक का हुआ आयोजन
- जिला अध्यक्ष सुमन कुमार श्रीवास्तव ने की बैठक की अध्यक्षता 

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : आगामी 25  फरवरी 2024 को विद्यापति भवन पटना में भाजपा लीगल सेल (विधि प्रकोष्ठ) के प्रदेश अध्यक्ष विन्ध्याचल राय के नेतृत्व में हो रहे अधिवक्ता समागम में शामिल होने को लेकर व्यवहार न्यायालय के बार भवन में अधिवक्ताओं की बैठक की गयी. बैठक की अध्यक्षता भाजपा विधि प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष सुमन कुमार श्रीवास्तव तथा संचालन मनोज कुमार श्रीवास्तव ने किया. बैठक में जिलाध्यक्ष के द्वारा कहा गया कि पटना में हो रहे अधिवक्ता समागम अगामी चुनाव को मद्देनजर रखते हुए किया जा रहा है जिसमें बिहार के उपमुख्यमंत्री व विधि मंत्री के साथ ही भाजपा के कई दिग्गज मंत्री और बिहार के सभी जिलों के वरिष्ठ,कनिष्ठ अधिवक्ता भी शामिल होंगे.

बैठक में यह भी कहा गया कि बक्सर जिला से भी भारी संख्या में अधिवक्ता गण समागम में शामिल होंगे. समागम में  मुख्य रूप से  भाजपा के पूर्व जिलाध्यक्ष श्री केदार नाथ तिवारी, लीगल सेल के जिलाध्यक्ष सुमन कुमार श्रीवास्तव, जिला प्रभारी बैठक कमलेश दत्त पाण्डेय, मनोज कुमार श्रीवास्तव, शशि भूषण राय, प्रमिला पाठक, सुरेंद्र कुमार सिंह, मारकंडेय पाठक, मनोरंजन पाठक, राजीव कुमार भगत, सुशील कुमार पाठक, राघव कुमार पांडेय, आरती राय, दीपिका कुमारी केसरी, अरुणिमा कुमारी, गोपाल कृष्ण सिंह, संतोष कुमार उपाध्याय, अवध बिहारी राम, अजय कुमार तिवारी, मनीष कुमार पाठक, दिलीप कुमार तिवारी, बसंत कुमार चौबे, द्वारिका नाथ तिवारी, विजयेन्द्र नारायण चौबे, लवकेश मिश्रा के साथ ही अन्य अधिवक्ता भी शामिल होंगे.
















Post a Comment

0 Comments