पल्सर के 21 वर्ष पूरे होने पर बजाज के पुराने ग्राहकों को मिल रहा मुफ्त इंजन ओवरहालिंग का मौका ..

19 फरवरी से 16 मार्च 2024 तक इंजन ओवरहॉलिंग कैम्प का आयोजन किया गया है, जिसके तहत हम अपने ग्राहकों को लेबर चार्ज और स्पेयर पार्ट्स एवम इंजन ऑयल पर आकर्षक छूट दी जा रही है और साथ ही साथ इंजन पर 1 साल की अतिरिक्त फ्री वारंटी भी दी जा रही है.









  • - कैलाश ऑटो में लगाया गया है फ्री इंजन ओवरहालिंग कैंप
  • - बेहद कम डाउन पेमेंट पर चमचमाती नई बाइक पाने का भी मौका

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : 70 देशो में पसन्द की जाने वाली पूर्णतः भारतीय कंपनी बजाज ऑटो ने पूरे देश में पल्सर की सफलता के 21वर्ष पूरे होने के उपलक्ष्य में अपने पुराने ग्राहको के लिए, बिहार के सभी ऑथराइज्ड डीलर और सबडीलर के द्वारा 19 फरवरी से 16 मार्च 2024 तक इंजन ओवरहॉलिंग कैम्प का आयोजन किया गया है, जिसके तहत हम अपने ग्राहकों को लेबर चार्ज और स्पेयर पार्ट्स एवम इंजन ऑयल पर आकर्षक छूट दी जा रही है और साथ ही साथ इंजन पर 1 साल की अतिरिक्त फ्री वारंटी भी दी जा रही है.

इस कैम्प में ग्राहको की सुविधा के लिऐ AMC मेम्बरशिप कार्ड पर 25% की विशेष छूट की भी व्यवस्था है जिसके तहत ग्राहक अपनी बाइक की एक साल तक के लिए फ्री सर्विस, 1 साल की अतिरिक्त वारंटी और तो और 1 साल लिए फ्री ब्रेकडाउन सर्विस भी मुफ्त में मिल सकेगा.

कैलाश बजाज के डीलर प्रोपराइटर अमित कुमार ने नए ग्राहको के लिए आकर्षक डिस्काउंट के साथ साथ पुरानी कोई भी बजाज बाइक की एक्सचेंज की सुविधा बहुत ही कम डाउन पेमेंट पर फाइनेंस की सुविधा के साथ उपलब्ध कराई गई है. बजाज ऑटो अपने सभी सम्मानित ग्राहकों को इस इंजन ओवरहालिंग कैम्प में सादर आमंत्रित करता है.

बजाज आटो लिमिटेड के रीजनल मैनेजर मनोज राउत, एरिया सर्विस मैनेजर आशुतोष राज ने ग्राहकों से इस कैम्प का लाभ उठाने की अपील की. बजाज के वर्कस मैनेजर रतन कुमार ने बताया कि हर गाड़ी को फ्री इंजन हेल्थ चेक अप बजाज आटो द्वारा प्रशिक्षित टेक्नीशियन द्वारा किया जाएगा. आज ही विजिट कीजिये सिंडिकेट स्थित कैलाश बजाज वर्कशॉप में और दीजिये अपने इंजन को नई जान.

















Post a Comment

0 Comments