बक्सर पहुंचे स्टेट बार काउंसिल के नवनिर्वाचित सदस्य का हुआ भव्य स्वागत ..

उन्होंने कहा कि सभी सम्मानित और विद्वान अधिवक्ताओं की मेहनत और निष्ठा से मैं स्टेट बार काउंसिल के सदस्य के रूप में निर्वाचित हो सका हूं. ऐसे में सभी अधिवक्ताओं का दिल से आभार है.










- अपने स्वागत से अभिभूत दिखे स्टेट बार काउंसिल के सदस्य
- बातचीत होने के बाद पहली बार पहुंचे थे बार काउंसिल के सदस्य

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : स्टेट बार काउंसिल के नवनिर्वाचित सदस्य पनंग कुमार त्रिपाठी गुरुवार को बक्सर पहुंचे. यहां अधिवक्ताओं ने उनका जोशो-खरोश के साथ स्वागत किया और उन्हें फूल-मालाओं से लाद दिया गया. अधिवक्ताओं का यह प्रेम देखकर वह अभिभूत दिखे और उन्होंने कहा कि सभी सम्मानित और विद्वान अधिवक्ताओं की मेहनत और निष्ठा से मैं स्टेट बार काउंसिल के सदस्य के रूप में निर्वाचित हो सका हूं. ऐसे में सभी अधिवक्ताओं का दिल से आभार है.

दरअसल, पनंग कुमार त्रिपाठी बिहार बार काउंसिल के चुनाव में विजयी होने के बाद पहली बार व्यवहार न्यायालय बक्सर परिसर हुए थे. जिला अधिवक्ता संघ बक्सर के महासचिव समेत तमाम अधिवक्ताओं उनका फूल माला व अंगवस्त्र के साथ भव्य स्वागत  किया. मौके पर अधिवक्ता संघ के जिला अध्यक्ष बबन ओझा जिला महासचिव विदेश्वरी प्रसाद पांडेय, अधिवक्ता शशिकांत उपाध्याय, टुनटुन मिश्रा, रूपेश मिश्रा, मथुरा चौबे, राघव पांडेय समेत तमाम अधिवक्ता मौजूद रहे.










Post a Comment

0 Comments