वीडियो : फुर्सत में हैं तेजस्वी इसलिए पहले ही यात्रा पर निकले : डॉ मनोज

भाजपा इस बार 400 से ज्यादा सीटों पर विजयी होगी वह आकलन बिल्कुल ही सही साबित होगा. इसके लिए हर कार्यकर्ता पूरे मनोयोग से प्रयास कर रहा है.  उन्होंने कहा कि तेजस्वी यादव अब फुर्सत में आ गए हैं जिसके कारण वह अपनी यात्रा लेकर निकले हुए हैं. लेकिन भाजपा पूरे वर्ष कार्यक्रम करती रहती है.









- बक्सर पहुंचे भाजपा के मीडिया पैनलिस्ट ने किया पूर्व उपमुख्यमंत्री पर कटाक्ष
- कहा - सत्य साबित होगा प्रधानमंत्री का आकलन, 400 से अधिक सीटों पर मिलेगी जीत

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : जिले में पहुंचे भाजपा के मीडिया पैनलिस्ट डॉ मनोज मिश्रा ने पत्रकारों से बात करते हुए बताया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का विजन धरातल पर अवश्य उतरेगा. उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आकलन सदा ही सही होता है. उन्होंने जिस प्रकार से यह आकलन किया है कि भाजपा इस बार 400 से ज्यादा सीटों पर विजयी होगी वह आकलन बिल्कुल ही सही साबित होगा. इसके लिए हर कार्यकर्ता पूरे मनोयोग से प्रयास कर रहा है.  उन्होंने कहा कि तेजस्वी यादव अब फुर्सत में आ गए हैं जिसके कारण वह अपनी यात्रा लेकर निकले हुए हैं. लेकिन भाजपा पूरे वर्ष कार्यक्रम करती रहती है.


अपने द्वारा पिछले दिनों लगाए गए स्वास्थ्य शिविर के बारे में उन्होंने बताया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के द्वारा सदैव यह कहा जाता है कि हर व्यक्ति राजनीति के साथ-साथ जिस क्षेत्र में भी कार्य कर रहा है उसे क्षेत्र से भी वह लोगों को लाभान्वित करने की कोशिश करें. ऐसे में उन्होंने बक्सर में स्वास्थ्य शिविर लगाया था और लोगों को लाभ पहुंचाया था आगे भी इस तरह के शिविर आयोजित होते रहेंगे. इसके साथ ही पार्टी कार्यकर्ता सरकार की योजनाओं को जन-जन तक पहुंचाने के लिए लगातार प्रयास करते रहेंगे.

वीडियो : 











Post a Comment

0 Comments