वीडियो : न्यायिक पदाधिकारी के दुर्व्यवहार के विरोध में कर्मियों ने खोला मोर्चा ..

कहा कि न्यायिक पदाधिकारी ने जिस प्रकार से कर्मी के साथ दुर्व्यवहार किया है. वह सर्वथा अनुचित है. साथ ही इससे न्यायिक कर्मियों का मनोबल भी गिरता है. उन्होंने कहा कि इस घटना पर पटना उच्च न्यायालय को संज्ञान लेते हुए न्यायिक पदाधिकारी पर कार्रवाई करनी चाहिए.









- बक्सर में न्यायिक कर्मियों ने जताया रोष
-  कहा - कोई नहीं छीन सकता कर्मियों के सम्मान का अधिकार

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : किशनगंज में न्यायिक पदाधिकारी के द्वारा न्यायिक कर्मी से कथित दुर्व्यवहार को लेकर बक्सर में व्यवहार न्यायालय के कर्मियों के द्वारा न्यायालय कर्मी संघ के बैनर तले रोष व्यक्त किया गया. सभी ने यह कहा कि न्यायिक पदाधिकारी ने जिस प्रकार से कर्मी के साथ दुर्व्यवहार किया है. वह सर्वथा अनुचित है. साथ ही इससे न्यायिक कर्मियों का मनोबल भी गिरता है. उन्होंने कहा कि इस घटना पर पटना उच्च न्यायालय को संज्ञान लेते हुए न्यायिक पदाधिकारी पर कार्रवाई करनी चाहिए.

मौके पर न्यायिक कर्मी संघ के शैलेश ओझा और अखौरी राकेश सिन्हा ने बताया कि कर्मचारी पैसों के साथ-साथ अपनी नौकरी में सम्मान भी चाहता है, लेकिन जिस प्रकार से न्यायिक पदाधिकारी के द्वारा दुर्व्यवहार किया गया है इससे न्यायिक कर्मियों के सम्मान पर ठेस पहुंची है. उन्होंने बताया कि इस घटना के बाद सभी न्यायिक कर्मी आक्रोश में हैं और जल्द ही प्रदेश समिति के निर्देश के आलोक में आगे की रणनीति तय करते हुए इस घटना पर विरोध दर्ज कराया जाएगा.

वीडियो : 











Post a Comment

0 Comments