वीडियो : हथियार व कारतूस के साथ दो गिरफ्तार ..

पुलिस को यह कामयाबी सोनवर्षा ओपी क्षेत्र के पिपराढ़ जाने वाली सड़क पर काली मंदिर के पास मंगलवार को मिली.  पुलिस कार्यालय में बुधवार को आयोजित प्रेस कांफ्रेंस में गिरफ्तार आरोपितों को पेश करते हुए यह जानकारी पुलिस कप्तान मनीष कुमार ने दी. 










- सोनवर्षा ओपी थाना क्षेत्र के पिपराढ़ से हुई गिरफ्तार
- एसपी मनीष कुमार ने प्रेस वार्ता कर दी जानकारी

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : अपराध की योजना को अंजाम देने के लिए हथियार के साथ जा रहे दो आरोपितों को पुलिस ने दबोच लिया है. जिससे घटना होने से बच गयी. गिरफ्तार आरोपितों के पास से एक तमंचा व तीन कारतूस बरामद किये गये हैं. पुलिस को यह कामयाबी सोनवर्षा ओपी क्षेत्र के पिपराढ़ जाने वाली सड़क पर काली मंदिर के पास मंगलवार को मिली.  पुलिस कार्यालय में बुधवार को आयोजित प्रेस कांफ्रेंस में गिरफ्तार आरोपितों को पेश करते हुए यह जानकारी पुलिस कप्तान मनीष कुमार ने दी. 

उन्होंने बताया कि गिरफ्तार दोनों आरोपित सोनवर्षा ओपी क्षेत्र के पिपराढ़ गांव के निवासी हैं. जिनकी पहचान स्व. शिवजी राम के पुत्र सचिन कुमार व किशुन राम के पुत्र नीतीश कुमार के रूप में हुई है. एसपी ने बताया कि दोनों आरोपित कट्टा के साथ अप्रिय घटना को अंजाम देने के लिए जा रहे थे. जिसकी भनक पुलिस को लग गयी. जिसके तुरंत बाद डुमरांव अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी आफाक अख्तर अंसारी के नेतृत्व में टीम गठित कर चिन्हित जगह की घेराबंदी कर छापेमारी की गयी. जिसमें सचिन व नीतीश पुलिस के गिरफ्त में आ गये.
वीडियो : 











Post a Comment

0 Comments