उत्तरप्रदेश गई ट्रक का बिहार में काट दिया चालान, मैसेज देख उड़े मालिक के होश ..

मामले को लेकर पीड़ित द्वारा एसआई के खिलाफ पुलिस अधीक्षक को आवेदन देकर उचित कारवाई करने की मांग की गई हैं. इसके बाद एसपी मनीष कुमार ने एसडीपीओ धीरज कुमार को मामले के जांच के आदेश दे दिए.






- एसपी में दिया मामले की जांच का आदेश
- पीड़ित ने सब इन्स्पेक्टर पर लगाया है आरो

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : जिले में एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है. यहां धनसोई थाना के एक सब इंस्पेक्टर ने रविवार को उत्तरप्रदेश के जौनपुर जिले में दौड़ रही ट्रक का चालान काट दिया जो उस समय उत्तर प्रदेश का डाफी टोल प्लाजा पार कर रही थी. गाड़ी मालिक के मोबाइल पर जब बारह हजार पांच सौ रुपये का ऑनलाइन चालान कटने का मैसेज पहुंचा तब मालिक के होश उड़ गए. मामले को लेकर पीड़ित द्वारा एसआई के खिलाफ पुलिस अधीक्षक को आवेदन देकर उचित कारवाई करने की मांग की गई हैं. इसके बाद एसपी मनीष कुमार ने एसडीपीओ धीरज कुमार को मामले के जांच के आदेश दे दिए.

पुलिस अधीक्षक को दिए आवेदन में वाहन मालिक मोहन प्रसाद ने लिखा है कि हमारी कई ट्रकें चलती हैं. पुलिस द्वारा जिस ट्रक का चालान काटा गया है, वह ट्रक रविवार को सुबह से ही उतरप्रदेश के वाराणसी एवं जौनपुर जिले में थी. इस दौरान कई जगहों के टोल प्लाजा पर फास्ट टैग से टोल टैक्स भी कटा है. जिसका साक्ष्य आवेदन के साथ दिया गया है.
 
उन्होंने सब इंस्पेक्टर चंचल महंता पर दुर्भावना से ग्रसित होकर चालान काटने का आरोप लगाते हुए कहा कि जब से एसआई का धनसोई में पदस्थापन हुआ है, तभी से आर्थिक हानि पहुंचाने की बात करते हैं. जबकि वहीं थाना क्षेत्र के चिरैयाटांड़ गांव का निवासी धर्मेंद्र सिंह बालू लदे ओवरलोडेड ट्रकों को पूरे दिन पार करवाता रहता है, जिसका कोई चालान नही कटता है.




















Post a Comment

0 Comments