वीडियो : भारी मात्रा में शराब के साथ दो तस्कर गिरफ्तार ..

अभियान के तहत 360 बोतलों में भारी 72 लीटर देशी शराब के साथ दो अभियुक्तों को गिरफ्तार किया है. साथ ही उनकी बाइक को भी जब्त किया है. गिरफ्तार अभियुक्तों को न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत करते हुए जेल भेज दिया गया.

 






- डुमरांव एसडीपीओ के निर्देशन में चला अभियान
- चक्की ओपी थाना क्षेत्र से हुई गिरफ्तारी

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : शराब माफियाओं की कमर तोड़ने के लिए जिले की पुलिस पूरी तत्परता के साथ कार्य कर रही है. इसी के तहत एसपी मनीष कुमार के आदेशानुसार पर डुमरांव एसडीपीओ अफाक अख्तर अंसारी के निर्देशन में चलाए गए अभियान के तहत 360 बोतलों में भारी 72 लीटर देशी शराब के साथ दो अभियुक्तों को गिरफ्तार किया है. साथ ही उनकी बाइक को भी जब्त किया है. गिरफ्तार अभियुक्तों को न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत करते हुए जेल भेज दिया गया.

मामले में जानकारी देते हुए एसडीपीओ ने बताया कि 12 फरवरी को चक्की ओपी प्रभारी को यह सूचना मिली कि शराब की खेप थाना क्षेत्र के रास्ते गायघाट की तरफ ले जाई जा रही है. सूचना के आलोक में पुलिस अवर निरीक्षक रमेश शर्मा तथा थाने के पुलिस बल चक्की विशेश्वर डेरा के पास पहुंचे तो सामने से एक बाइक पर बोरा लाद कर चले आ रहे दो व्यक्ति दिखाई दिए. रुकने का इशारा करने पर दोनों बाइक लेकर भागने लगे, लेकिन असंतुलित होकर पुलिस वाहन से टकराकर गिर गए. उन्हें पड़कर पूछताछ की गई तो उन्होंने अपनी पहचान उत्तर प्रदेश के बलिया जिले के रेवती थाना क्षेत्र के माझा गांव निवासी परमेश्वर पासवान के 25 वर्षीय पुत्र पन्नालाल पासवान तथा इस गांव के स्वर्गीय रामकिशुन पासवान के 39 वर्षीय पुत्र नारायण पासवान के रूप में बताई. तलाशी के क्रम में उनके पास से मिले बोरे में आठ पेटी देसी शराब बरामद की गई जिसमें कुल 360 टेट्रा पैक शराब रखी हुई थी इसके कुल मात्रा 72 लीटर थी अभियुक्तों के द्वारा शराब परिवहन में इस्तेमाल किए जाने वाले एक काले रंग की हीरो स्प्लेंडर बाइक भी बरामद की गई.

एसडीपीओ ने बताया कि टीम में पुलिस और निरीक्षक रमेश शर्मा के साथ-साथ सिपाही गुलशन कुमार विक्की कुमार मणिकांत कुमार जी रक्षाबंधन के सिपाही सुरेश सिंह चौकीदार संजय कुमार पांडे एवं चौकीदार कमलेश यादव तथा वाहन के चालक शामिल थे.

वीडियो : 





















Post a Comment

0 Comments