रेलवे ट्रैक पर मिले दो युवकों के शव, पहचान की कोशिश जारी ..

फिलहाल दोनों शवों को कब्जे में ले लिया गया है मृतकों की पहचान नहीं हो पाई है. शवों का पोस्टमार्टम करा कर अगले 72 घंटे तक पोस्टमार्टम हाउस में रखा जाएगा.





- चौसा और बक्सर रेलवे स्टेशन के आउटर सिग्नल के समीप मिले शव
- पुलिस कर रही मृतकों के पहचान की कोशिश

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : अलग-अलग दुर्घटनाओं में ट्रेन से कटकर दो युवकों की मौत हो गई है पहली दुर्घटना चौसा-बक्सर के बीच में चौसा आउटर के पास हुई जहां ट्रेन से कटकर एक 32 वर्षीय युवक की मौत हो गई वही बक्सर और बरुना के बीच इटाढ़ी रेलवे क्रॉसिंग के समीप ट्रेन से कटकर एक 25 वर्षीय युवक की मौत हो गई. माना जा रहा है कि ट्रेन से गिरकर दोनों की मौत हो गई होगी. फिलहाल पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज चुकी है और पहचान की कोशिश कर रही है.

जानकारी देते हुए जीआरपी थानाध्यक्ष अरुण पासवान ने बताया कि सूचना मिली कि चौसा के समीप एक 32 वर्षीय युवक का शव पड़ा हुआ है. रात में ही किसी ट्रेन की चपेट में आकर उसकी मौत हो गई है. वही दोबारा यह सूचना मिली कि इटाढ़ी रेलवे क्रॉसिंग के समीप एक 25 वर्षीय युवक की ट्रेन की चपेट में आकर मौत हो गई है. फिलहाल दोनों शवों को कब्जे में ले लिया गया है मृतकों की पहचान नहीं हो पाई है. शवों का पोस्टमार्टम करा कर अगले 72 घंटे तक पोस्टमार्टम हाउस में रखा जाएगा.





















Post a Comment

0 Comments