तनिष्क शोरूम का हो रहा उद्घाटन, हर खरीद पर सोने का सिक्का मुफ्त ..

बताया कि तनिष्क के विशाल शोरूम में ग्राहकों को आनंददायक खरीदारी का अनुभव देने के लिए तमाम इंतजाम किए गए हैं. साथ ही साथ सोने, हीरे तथा वैवाहिक गहनों की विशाल श्रृंखला यहां मौजूद है. 







- भीड़ से बचने के लिए के लिए 8 फरवरी तक करा सकते हैं प्री बुकिंग
- गहनों की विशाल शृंखला है मौजूद, टाटा दे रहा शुद्धता का भरोसा 

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : नगर में विश्वसनीयता की पहचान बन रहे तनिष्क शोरूम का भव्य उद्घाटन स्टेशन रोड में ज्योति प्रकाश चौक के समीप 9 फरवरी को होने जा रहा है.
इसके पूर्व प्रारंभिक तौर पर शोरूम का संचालन शुरु कर दिया गया था. उद्घाटन को लेकर एक शानदार ऑफर ग्राहकों को दिया जा रहा है जिसमें प्रत्येक खरीदारी पर सोने के सिक्के मुफ्त दिए जा रहे हैं. यह ऑफर 9, 10 और 11 फरवरी तक जारी रहेगा. हालांकि, जो ग्राहक भीड़ से बचना चाहते हैं वह 8 फरवरी तक अपने गहनों की प्री बुकिंग करवा सकते हैं. फिलहाल प्रतिदिन लोग प्री बुकिंग करवा रहे हैं.



शोरूम मैनेजर ने मिणर्मय चटर्जी ने बताया कि तनिष्क के विशाल शोरूम में ग्राहकों को आनंददायक खरीदारी का अनुभव देने के लिए तमाम इंतजाम किए गए हैं. साथ ही साथ सोने, हीरे तथा वैवाहिक गहनों की विशाल श्रृंखला यहां मौजूद है. सबसे बड़ी बात है कि यहां टाटा का भरोसा भी ग्राहकों को मिल रहा है. यहां पुराने गहनों की शुद्धता की जांच तथा एक्सचेंज ऑफर भी ग्राहकों को मिल रहा है.




















Post a Comment

0 Comments