पांडेय पट्टी फीडर से जुड़े इलाकों में रविवार तक बना रहेगा बिजली संकट ..

10 एमवीए का ट्रांसफार्मर खराब हो जाने के कारण आगामी 4 दिनों तक दो-दो घंटे के अंतराल पर बिजली आपूर्ति की जाएगी यानी कि हर 2 घंटे बाद बिजली चली जाएगी.










- पावर सबस्टेशन में आई तकनीकी खराबी
- दुरुस्त होने में लगेगा चार दिनों का समय

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : पांडेय पट्टी फीडर से जुड़े इलाकों में आगामी चार दिनों तक बिजली संकट रहने वाला है. पांडेय पट्टी पावर सबस्टेशन में 10 एमवीए का ट्रांसफार्मर खराब हो जाने के कारण आगामी 4 दिनों तक दो-दो घंटे के अंतराल पर बिजली आपूर्ति की जाएगी यानी कि हर 2 घंटे बाद बिजली चली जाएगी. यह समस्या चार दिनों में दूर कर लिए जाने की उम्मीद है जिसके लिए पटना से मैकेनिक बक्सर पहुंचेंगे और तकनीकी समस्या को दूर करेंगे.

साउथ बिहार पावर डिस्ट्रीब्यूशन कंपनी लिमिटेड के कनीय विद्युत अभियंता(ग्रामीण) अतुल यादव ने बताया कि पांडेय पट्टी पावर सब स्टेशन से जुड़े पांडेय पट्टी और चक्रहंसी फीडर तथा नदांव फीडर में रोटेशन के हिसाब से विद्युत आपूर्ति की जाएगी. पांडेय पट्टी और चक्रहंसी फीडर में एक साथ 2 घंटे तथा फिर नदांव में 2 घंटे तक विद्युत आपूर्ति होगी. हालांकि, रविवार तकनीकी समस्या को दुरुस्त कर लिए जाने की उम्मीद है और सोमवार से सुचारू रूप से विद्युत आपूर्ति हो सकेगी. उन्होंने जनता को होने वाली इस समस्या के लिए खेद व्यक्त किया है.
















Post a Comment

0 Comments