अहिरौली से गंगा पार तक बनेगा एलिवेटेड रोड, गोलंबर पर जाम से मिलेगी राहत : अश्विनी चौबे

इस संबंध में केंद्रीय सड़क परिवहन एवं राजमार्ग मंत्री  नितिन गडकरी से मुलाकात में सहमति बनी है. उन्होंने इस मौके पर बक्सर के अन्य महत्वपूर्ण राष्ट्रीय राजमार्गों पर चर्चा की. केंद्रीय मंत्री चौबे ने बताया कि इससे गोलंबर पर जो जाम की स्थिति है उससे निजात मिलेगी. 








- केंद्रीय सड़क परिवहन राजमार्ग मंत्री नितिन गडकरी एवं रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव से सांसद ने की मुलाकात 
- बक्सर से संबंधित सड़कों एवं रेल से संबंधित स्टॉपेज पर विस्तार से की चर्चा

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : केंद्रीय मंत्री अश्विनी कुमार चौबे ने कहा कि अहिरौली से गंगा पार तक एलिवेटेड रोड बनाया जाएगा. दिल्ली में इस संबंध में केंद्रीय सड़क परिवहन एवं राजमार्ग मंत्री  नितिन गडकरी से मुलाकात में सहमति बनी है. उन्होंने इस मौके पर बक्सर के अन्य महत्वपूर्ण राष्ट्रीय राजमार्गों पर चर्चा की. केंद्रीय मंत्री चौबे ने बताया कि इससे गोलंबर पर जो जाम की स्थिति है उससे निजात मिलेगी. भारी वाहन अहरौली से सीधे गंगा पार हो जाएगा. 

मुलाकात के दौरान बक्सर के आसपास के राजमार्गों पर चर्चा हुई. केंद्रीय मंत्री श्री चौबे ने बक्सर संसदीय क्षेत्र में महत्वपूर्ण रेलवे स्टेशनों पर रेलों के ठहराव को लेकर केंद्रीय रेल मंत्री श्री अश्विनी वैष्णव से मुलाकात की. इस दौरान बक्सर रेलवे स्टेशन पर वाशिंग पिट बनाने आदि पर चर्चा हुई. साथ ही डुमराव, रघुनाथपुर चौसा, कर्मनाशा, बक्सर आदि स्टेशनों पर महत्वपूर्ण ट्रेनों के ठहराव पर भी सकारात्मक बातचीत हुई.




















Post a Comment

0 Comments