बालू लदे वाहन के दबाव से टूट गई नगर की महत्वपूर्ण सड़क, फंसने से लगा जाम ..

बताया कि हर रात इस सड़क से भारी ट्रक गुजरते हैं, जिससे कि कई स्थानों पर सड़कें क्षतिग्रस्त हो गई हैं. बावजूद इसके प्रशासन इस पर कोई कार्रवाई नहीं करता. एक बार फिर रात से ही बालू लदा वाहन इस रास्ते में फंसा हुआ है, जिसके कारण लोगों को जाम से जूझना पड़ रहा है.











- नगर के समाहरणालय रोड में फंस गई बालू लदी लॉरी
- ट्रैफिक डीएसपी दे रहे हैं रात्रि में कम संख्या बल का हवाला

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : नगर के समाहरणालय रोड में एक बालू लदी लॉरी के दबाव से सड़क टूट गई है साथ ही लॉरी सड़क पर ही फंस गई. दुर्घटना के बाद सड़क जाम होने से लोगों को काफी परेशानी हो रही है. खास बात यह है कि इसी सड़क से न्यायिक पदाधिकारियों के साथ-साथ जिला पदाधिकारी को आना-जाना है. लेकिन भारी वाहनों के आवागमन के कारण सामने आई सड़क की बदहाली को लेकर प्रशासन के द्वारा कोई पहल नहीं की जा रही. 

प्रत्यक्षदर्शी संजय चौबे ने बताया कि भारी वाहनों के आवागमन से सड़क दिन-ब-दिन खराब होती जा रही है लेकिन प्रशासन के द्वारा नहीं की जा रही है. स्थानीय निवासी सुमित मानसिंहका ने बताया कि हर रात इस सड़क से भारी ट्रक गुजरते हैं, जिससे कि कई स्थानों पर सड़कें क्षतिग्रस्त हो गई हैं. बावजूद इसके प्रशासन इस पर कोई कार्रवाई नहीं करता. एक बार फिर रात से ही बालू लदा वाहन इस रास्ते में फंसा हुआ है, जिसके कारण लोगों को जाम से जूझना पड़ रहा है.

कहते हैं ट्रैफिक डीएसपी :
रात के अंधेरे में नो एंट्री का वक्त खत्म होने के बाद ट्रक चालक इस मार्ग से गुजर रहे हैं. पुलिस कर्मियों की कम संख्या के कारण उन पर रोक लगाना संभव नहीं हो पा रहा.
राघवेंद्र मणि त्रिपाठी, 
ट्रैफिक डीएसपी
















Post a Comment

0 Comments