करंट की चपेट में आकर झुलसा, मैट्रिक का परीक्षार्थी ..

मकान के ऊपर से बिजली का तार गुजरा हुआ है. कृष्णा शाम तकरीबन 4:00 बजे छत पर चढ़ा. इस वक्त बिजली के तार की चपेट में आ गया. बाद में उसके साथियों ने उसे सदर अस्पताल में पहुंचाया जहां उसका इलाज जारी है.









- सोमेश्वर स्थान मोहल्ले में हुई घटना
- सदर अस्पताल में चल रहा घायल किशोर का इलाज

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : करंट की चपेट में आकर मैट्रिक का परीक्षार्थी बुरी तरह घायल हो गया है. घायल अवस्था में उसे सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां फिलहाल उसका इलाज चल रहा है. चिकित्सकों के मुताबिक परीक्षार्थी की हालत अभी स्थिर बनी हुई है.

घटना के संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक जिले के बराढ़ी गांव निवासी संत प्रसाद केसरी का 15 वर्षीय पुत्र कृष्ण केसरी मैट्रिक की परीक्षा देने के लिए अपने साथियों के साथ जिला मुख्यालय के सोमेश्वर स्थान मोहल्ले में एक किराये के मकान में रह रहा है. उस मकान के ऊपर से बिजली का तार गुजरा हुआ है. कृष्णा शाम तकरीबन 4:00 बजे छत पर चढ़ा. इस वक्त बिजली के तार की चपेट में आ गया. बाद में उसके साथियों ने उसे सदर अस्पताल में पहुंचाया जहां उसका इलाज जारी है.

कहते हैं चिकित्सक :
युवक करंट की चपेट में आ गया है. उसकी उंगलियां बुरी तरह से झुलस गई हैं. उपचार जारी है. फिलहाल उसकी हालत स्थिर बनी हुई है.
डॉ योगेंद्र कुमार, 
चिकित्सक,
सदर अस्पताल, बक्सर
















Post a Comment

0 Comments